आरसीबी की हार पर डेनियल वायट ने करी विराट कोहली से ये खास मांग

आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी डेनियल वायट भारतीय कप्तान कोहली की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं।इस बात से आप अंदाजा लगा सकते है कि डेनियल वायट इस समय आईपीएल मे किस टीम को सपोर्ट कर रही होगी । जी हां आप सही सोच रहे है डेनियल वायट कप्तान कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सपोर्ट कर रही है।

डेनियल वायट तीन वनडे मैचो के लिए भार दौरे पर आई थी।इस दौरान डेनियल वायट ने यह साफ कर दिया था कि ये कोहली की कप्तानी वाली टीम आरसीबी का ही समर्थन करेगी।

आज खेले गए मैच मे आरसीबी की टीम ग्रीन जर्सी पहनकर राजस्थान रॉयलस के खिलाफ खेली थी ।बीते साल की बात करें तो इन्होने कई ट्वीटस किए जिसके बाद यह बहुत सुर्खियो मे बनी रही थी।इन्होने विराट कोहली से उपहार के रुप मे मिले बैट की भी तस्वीर डालकर टवीट किया था।

सिर्फ इतना ही नही इन्होने 2014 मे विराट कोहली को शादी के लिए प्रोपोज़ भी किया था।इनके प्रोपोज़ करने बाद सभी जगह इन दोनो की ही चर्चा थी।

आईपीएल मे डेनियल वायट का ध्यान अच्छे से केंद्रित है ।इन्होने आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मैच मे आरसीबी की ग्रीन जर्सी को देखकर भी ट्वीट किया था।राजस्थान के खिलाफ उतरते ही आरसीबी की हरी जर्सी देखकर यह बहुत खुश हुई।वायट ने ट्वीट करते हुए कहा कि  मैं आरसीबी की इस ग्रीन जर्सी को पहनना चाहती हूँ” ।आइए देखते है ट्वीट :-

आज खेले गए राजस्थान रॉयलस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मैच मे राजस्थान ने बाजी मार ली है ।यह मैच भी अन्य मैचो की तरह शानदार और रोमांचक हुआ ।आप सबकी जानकारी के लिए बता दे कि यह मैच बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम मे खेला गया था।कोहली की टीम काफी नाखुश होगी।