मुंबई इंडियंस के लिए बड़ी खबर यह दिग्गज खिलाड़ी हुआ आज के मैच के लिए टीम मे शामिल

आईपीएल 11 के पहले मैच मे कप्तान धोनी द्वारा टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला बहुत ही हैरान करने वाला था।शुरुआत मे गेंदबाजी का निर्णय सही लगा , परंतु इसके बाद मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजो ने जमकर बल्लेबाजी की।

चेन्नई सुपर किंग्स के अनुभवी ऑलराउंडर डवेन ब्रावो की तूफानी बल्लेबाजी की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को अंतिम ओवर मे 1 विकेट से मात दे दी थी।

मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी के दौरान हार्दिक पंड्या के साथ दर्दनाक हादसा हुआ।पारी की अंतिम गेंद पर हार्दिक पंड्या बुरी तरह से चोटिल हो गए थे।जिस वजह से मुंबई इंडियंस की चिंता ओर बढ़ गई थी।पारी की अंतिम गेंद पर एक रन लेने के चक्कर में पंड्या ब्रावो से जा भिड़े और इस वजह से इनके पैर पर चोट आ गई थी।

यह उस समय काफी दर्द महसूस कर रहे थे, जिसे देख सभी खिलाड़ी इनके नजदीक आ गए और इनसे इनकी चोट का पूछा।माना जा रहा है कि इस चोट के कारण ये पिछले मैच से बाहर हो गए थे।

हार्दिक पंड्या का टीम मे ना होना मुंबई इंडियंस के लिए एक बड़े झटके से कम नही था।हार्दिक पंड्या ने अब तक आईपीएल के 38 मैच खेले है ।इन 38 मैचो में 22.53 की औसत से 140.33 की स्ट्राइक रेट से 428 रन बनाए है ।तो वही 8.89 की इकॉनॉमी रेट से 13 विकेट हासिल किए है।

आज मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयर डेविल्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम मे होना है।दोनो ही टीमे अभी तक एक भी मैच नही जीत पाई है।

मुंबई इंडियंस के अभ्यास सत्र की बात करे तो हार्दिक पंड्या ने इसमे जमकर पसीना बहाया है ।इन्होने नेट प्रैक्टिस मे सलामी बल्लेबाज इविल लुईस को पूरे तीन ओवर गेंदबाजी करवाई ।इसके बाद इन्होने नेटस पर दमदार बल्लेबाजी करते हुए मजबूत शॉटस लगाए।मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक इन्होने एक शॉट खेला था जो जाकर सीधा प्रेस बॉक्स मे लगा था।

आज होने वाले मैच  मे मुंबई के लिए खुशखबरी है , कि हार्दिक पंड्या आज दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ होने वाले मैच मे टीम मे शामिल होगे।