Video: सुपरमैन की तरह छलांग लगा कर हार्दिक पांड्या ने पकड़ा सुपर कैच

जेसन रॉय की धमाकेदार पारी की बदौलत दिल्ली डेयरडेविल्स ने मुंबई इंडियंस को हराकर प्वॉइंट टेबल मे खाता खोल लिया है।मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलते हुए दिल्ली ने 7 विकेट से जी हासिल की है।आईपीएल के इस सीज़न मे दिल्ली डेयरडेविल्स की यह पहली जीत है।

जेसन रॉय की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए इन्हे मैंन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था।मुंबई के वानखेडे स्टेडियम मे दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था।पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस ने आज सलामी जोड़ी के तौर पर सूर्यकुमार यादव और इविन लुईस को भेजा था।

इन दोनो ने काफी आक्रामक बल्लेबाजी की और दिल्ली डेयरडेविल्स के गेंदबाजो पर हावी रहे।इन दोनो ने पावर प्ले के 6 ओवरो मे शानदार 84 रन बनाए थे।लेकिन जैसे ही यह दोनो खिलाड़ी आउट हुए वैसे ही मुंबई इंडियंस तो घुटने पर ही आ गई।मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर मे 7 विकेट खोकर 194 रन बनाए थे।

मुंबई इंडियंस की ओर से इविन लुईस ने 28 गेंदो पर शानदार 48 रन की पारी खेली थी और वही सूर्यकुमार यादव ने 32 गेंदो पर धमाकेदार 53 रन की बल्लेबाजी की थी।

जवाब मे लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने 53 गेंदो पर तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 91 रन की पारी खेली ।7 विकेट हाथ मे रहते हुए दिल्ली डेयरडेविल्स ने अंतिम ओवर की अंतिम गेंद पर मैच अपने नाम कर लिया था।

मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी मे क्रुणाल गेंदबाजी कर रहे थे और मैक्सवेल सामने थे ।मैक्सवेल ने हवा मे शॉट खेलना चाहा , जिसे हार्दिक पंड्या ने शानदार कैच लपक कर मैक्सवेल को आउट कर दिया।क्रुणाल पंड्या ने 8 गेंदो पर 2 विकेट हासिल की।आइए देखते है वीडियो:

जेसन रॉय की 91 रन की पारी मे 6 चौके और 6 छक्के शामिल थे।इन्होने 171 की स्ट्राइक रेट से शानदार रन बनाए थे।इसके लिए इन्हे मैंन ऑफ द मैच घोषित किया गया था।