आईपीएल 2018 मे आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अपना पहला मैच होम ग्राउंड एम चिन्नास्वामी स्टेडियम मे खेल रही है।आज किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच खेला जा रहा है।इस मैच को देखने के लिए कई प्रशंसकों ने इस स्टेडियम मे दस्तक दी है।

पहले मैच मे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हार का स्वाद चखना पड़ा है और किंग्स इलेवन पंजाब ने जीत हासिल की थी।मैच से पहले तक किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के 2 अंक थे और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के शून्य।

किंग्स इलेवन पंजाब की शुरात काफी आक्रामक हुई पहले तीन ओवर मे ही इनका स्कोर 30 पार था। जिसका मतलब 10 की रन रेट।उमेश यादव ने अपनी तेज गेंदबाजी से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की  पहली विकेट हासिल करवाई।

उमेश यादव ने तीसरे ओवर की पहली गेंद पर मयंक अग्रवाल को पैवेलियन भेजा और फिर इसकी अगली गेंद पर एरोन फिंच को इन्होने चलता किया ।इसके बाद युवराज सिंह क्रिज़ पर आए जिन्होने एक चौका लगाया और इसी ओवर की अंतिम गेंद पर आउट हो गए। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का स्कोर 36 रन पर 3 विकेट था।

फिर धीरे धीरे स्कोर आगे बढ़ा पर के एल राहुल के आउट होते ही किंग्स इलेवन पंजाब बैकफुट आ गई थी ।के एल राहुल ने 30 गेंदो पर 47 रन की शानदार पारी खेली। के एल राहुल की विकेट के बाद तो विकेटो की झड़ी लग गई थी।

करुण नायर ने भी थोड़े रन बनाए और 29 रन के स्कोर पर आउट हो गए।इसके बाद कोई ज्यादा देर टिका नही।परंतु कप्तान अश्विन ने शानदार 21 गेंदो पर 33 रन की पारी खेली।

आरसीबी की गेंदबाजी की बात करे तो उमेश यादव ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किए और क्रिस वोक्स,कुलवंतऔर सुंदर ने 2-2 विकेट हासिल किए थे।जबकि सिर्फ चहल 1 विकेट लेने मे सफल रहे थे। आइए देखते है ट्वीट्स:

\https://twitter.com/kalamani22/status/984826643674877952?tfw_creator=https%3A%2F%2Ftwitter.com%2FThatCommonFace&tfw_site=cricketracker&ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.crictracker.com%2Ftwitter-reactions-umesh-and-co-trigger-kxip-collapse-in-bengaluru%2F