कोलकाता नाइट राइडर्स की मालकिन सुहाना खान के जूतो की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

हम सब जानते है कि क्रिकेट और बॉलीवुड शुरु से ही हाथो में हाथ डाल कर चलते आ रहे है।क्रिकेट और बॉलीवुड अलग होकर भी एक समान है।इन दोनो का रिश्ता काफी पुराना है और सदियो से चलता आ रहा है।इसका सबसे बड़ा उदाहरण भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा है। दोनों हमारे देश में मनोरंजन का सबसे महत्वपूर्ण स्रोत हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग को धन्यवाद कि इस मंच ने दोनों हस्तियों के प्रशंसकों को एक ही स्क्रीन में उन्हें एक साथ देखने का मौका दिया। जब हम हस्तियों के बारे में बात करते हैं, तो किंग खान सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं, बल्कि इस लीग की शुरुआत के बाद से हमेशा इंडियन प्रीमियर लीग का हिस्सा रहे है।

जहां शाहरुख खान की टीम केकेआर खेल रही होती है वहा हर मैच में यह मौजूद होते हैं । यह हमेशा अपनी टीम के लिए उत्साहित खड़े हुए दिखाई देते हैं। कई बार इनके बच्चों को भी इनके साथ देखा जाता है। अब्राहम आईपीएल में एक नियमित विज़िटर हैं और भीड़ उस आराध्य बच्चे की झलक पाने के लिए हमेशा इंतजार करती रही है।

सुहाना खान भी कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच रविवार को आयोजित मैच में मौजूद थी। केकेआर ने मैच में शानदार प्रदर्शन किया और आरसीबी के खिलाफ चार विकेट से जीत दर्ज की थी ।

सुहाना इस दिन बहुत ही आश्चर्यजनक लग रही थी। हालांकि, इस दौरान क्या पकड़ा गया, ये थे इनके असाधारण जूते। सुहाना ने जियुसेप ज़ानॉट्टी से ‘जेनिफर’ पनीर स्नीकर्स पहन रखे थे।

खैर, जियुसेप ज़ानोटी से ‘जेनिफर’ पच्चर स्नीकर्स की कीमत 65,000 रुपय यानी $ 995 है।खैर, सुहाना खान बॉलीवुड के राजा शाहरुख खान की बेटी हैं। इनके लिए कीमत कोई मायने नही रखती। इसमे कोई शक नहीं कि यह स्नीकर्स बहुत ही भव्य और अद्भुत है।