आईपीएल मे कल मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बिच दिलचस्प मुकाबला देखने को मिला था।सनराइजर्स हैदराबाद ने रोमांचक मुकाबले में लगातार दूसरी जीत हासिल की।सनराइजर्स हैदराबाद ने शानदार तरीके से 1 विकेट से जीत दर्ज की थी।

अफगानिस्तान के युवा लेग स्पिनर ने इस मैच मे शानदार गेंदबाजी का नजारा दिखाया।इन्होने अपने कोटे के 4 ओवर मे महज 13 ही रन दिए।इनके इन 4 ओवरो मे यह खास बात थी कि इन्होने 18 गेंदे डॉट करवाई।यानि इन्होने पूरे 3 ओवर मे एक भी रन नही दिया।

हम सब जानते है कि इंग्लैंड महिला टीम भारत मे तीन वनडे मैचो की श्रृंखला खेलने आई है।इसी बीच इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की डेनियल वायट ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ राशिद खान के प्रदर्शन की तारिफ करते हुए ट्वीट किया है।इसके बाद इन दोनो की बातचीत शुरु हो चुकी है।

इन दोनो की बातचीत के दौरान राशिद खान ने डेनियल वायट से कहा है कि जब वह ससेक्स की तरह से खेलने इंग्लैंड खेलने आएगे तब उन्हे भी गेंदबाजी करवाएगे।इस बात का जवाब डेनियल वायट ने बहुत ही दिलचस्प दिया है।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मैच में इन्होने शानदार प्रदर्शन किया था।जिसके लिए इन्हे मैंन ऑफ़ द मैच का खिताब मिला था।इसके बाद डेनियल वायट ने इनकी तारीफ करते हुए ट्वीट किया है कि  आप ने बहुत अच्छी गेंदबाज़ी की विजार्ड|”

डेनियल वायट का जवाब देते हुए राशिद खान ने कहा है कि आप भी तैयार रहे जब मैं ससेक्स के लिए गेंदबाजी करने आऊंगा। राशिद के इस चैलेंज का डेनियल वायट ने बहुत ही प्रसन्नता पूर्वक इसको स्वीकार कर लिया है।

ऐसा पहली बार नही हुआ है जब डेनियल वायट को इस तरह ट्वीटर पर बातचीत करते देखा गया है।इससे पहले भी राशिद खान और डेनियल वायट ने ट्वीटर पर बातचीत की है।