20 वर्षीय मयंक मारकंडे की बेहतरीन गेंदबाजी देख आश्चर्यचकित रह गये हरभजन , ट्वीट कर बांधे तारीफों के पुल

आईपीएल मे कल मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बिच दिलचस्प मुकाबला देखने को मिला था।सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था।आज के मैच मे दोनो ही टीमो ने एक एक बदलाव किए थे ।सनराइजर्स हैदराबाद ने संदीप शर्मा के रुप मे और मुंबई इंडियंस ने प्रदीप सांगवान के रुप में।

सनराइजर्स हैदराबाद की गेंदबाजी के सामने मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी तिनके की तरह बिखर गई थी।मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर मे महज 148 रन ही बनाए।मुंबई इंडियंस की ओर से पोलार्ड ने 29 रन की पारी खेली थी।इनके अलावा सूर्यकुमार यादव भी 28 रन बनाकर पैवेलियन लौट गए थे।

वही सनराइजर्स हैदराबाद की गेंदबाजी की बात करे तो संदीप शर्मा और सिद्धार्थ कौल ने 2-2 विकेट हासिल किए थे।

149 रन का पीछा करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की सलामी जोड़ी ने शानदार शुरुआत की थी।टीम के सलामी बल्लेबाज धवन और साहा ने 62 रन की साझेदारी की थी।हालांकि इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद को मयंक मारकंडे ने अपनी फिरकी मे फंसा कर बैकफुट पर ला खड़ा कर दिया था।

मयंक मारकंडे ने 4 अहम विकेट हासिल की थी।जिसकी बदौलत मुंबई इंडियंस ने मैच मे वापसी की थी।लेकिन फिर भी अंत मे दीपक हुडा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत का स्वाद चखाया।

मुंबई इंडियंस के युवा खिलाड़ी मयंक मारकंडे ने इस साल अपने करियर की शानदार शुरुआत की है।इन्होने अपने पहले आईपीएल मे ही छाप छोड़ दी है।मयंक दाए हाथ के बल्लेबाज है जो काफी अच्छी गेंदबाजी करवाते है।

कल शानदार गेंदबाजी करवाते हुए इन्होने सभी को प्रभावित किया था।इनके शानदार प्रदर्शन पर हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा है कि मयंक मारकंडे अपना पंजाबी मुंडा, बहुत खूब धमाल, मुंबई में आपका स्वागत है और आप कमाल हैं”

आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि मयंक मारकंडे बठिंडा के रहने वाले है और इनकी आयु 20 साल है।आईपीएल मे दो मैच खेलते हुए इन्होने शानदार प्रदर्शन किया है और 7 विकेट हासिल किए है।