VIDEO: रैना ने अपनी फुर्ती से उथप्पा को किया ऐसा रन आउट देख कर नहीं होगा आपको अपनी आँखों पर विश्वास

कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह बल्लेबाजी कर रहे हैं या फिल्डींग, परंतु सुरेश रैना हमेशा से ही लाइमलाइट मे रहे है।बात की जाए आईपीएल की तो इसमे सुरेश रैना अव्वाल दर्ज़े के खिलाड़ी है ।ये ना ही सिर्फ बल्लेबाजी से सबको प्रभावित करते है बल्कि अपनी गेंदबाजी और फिल्डींग से भी सबका दिल जीतते है।

कल खेले गए मैच मे चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था।शुरुआत मे सुनील नारायण से दो छक्के खाए परंतु फिर हरभजन सिंह ने नारायण को चलता किया।नारायण का कैच सुरेश रैना ने शानदार कैच लपका था।इसके बाद क्रिस लिन को 22 के स्कोर पर जडेजा ने पैवेलियन भेजा।

नीतीश राणा 16 , रॉबिन उथप्पा 29 और रिंकू सिंह 2 रन बनाकर आउट हो गए।एक समय पर कोलकत्ता नाइट राइडर्स का स्कोर 89 रन पर 5 विकेट था।रॉबिन उथप्पा को आउट करने मे एक बार फिर सुरेश रैना का हाथ था।

रॉबिन उथप्पा इससे पहले तीन छक्के और 2 चौके लगा चुके थे ।इन्होने 15 गेंदो पर शानदार  29 रन बनाए थे ।यह अपनी पारी को आगे बढ़ा पाते इतने मे रैना ने अपनी शानदार फिल्डींग द्वारा इन्हे रन आउट कर दिया था।

यह वाक्या शेन वॉटसन के 9वे ओवर मे हुआ , जब उथप्पा ने सोफ्ट हैंड से कवर की ओर गेंद को धकेलना चाहा।उथप्पा गेंद को देख रहे थे और इनके साथी दिनेश कार्तिक एक रन चुराना चाहते थे।रैना ने शानदार डाइव मारी और गेंद को झटके से अपने काबू मे करके स्टंप पर दे मारा।इस थ्रो को देखने के बाद आप सभी सुरेश रैना की फिल्डींग के कायल हो जाओगे।आइए देखते है वीडियो:-

इस मैच ने रोमांचक मोड़ लिया था और फिर चेन्नई सुपर किंग्स ने अंतिम ओवर मे शानदार जीत प्राप्त की थी।