Video: कोहली ने कर दिया था इंकार तो दीपिका ने धोनी और रोहित को अपने इशारे पर नचाया

आईपीएल की शुरुआत हो चुकी है जिसके उदघाटन समारोह मे अभिनेता ऋतिक रोशन और वरुण धवन ने चार चाँद लगाके रखे थे।इन दोनो के अलावा सिंगर मिका सिंह और डांसर प्रभू देवा ने भी इस समारोह मे अपना जलवा बिखेर के रखा था।अभिनेत्रियों की बात करे तो जैकलिन फर्नेंडेस और तमन्ना भाटिया ने भी इस स्टेज पर अपना जलवा बिखेरा था।

ओम शांति ओम फिल्म मे डेब्यू करने के बाद दीपीका पादुकोण ने बुलन्दियों को छूना शुर कर दिया।अब यह बॉलिवुड की टॉप अभिनेत्रियों मे से एक है ।

विराट कोहली और दीपीका पादुकोण दुनिया भर में कई लोगों के पसंदीदा हैं। हालांकि, अब उन दोनों के प्रशंसकों ने एक विज्ञापन के लिए स्क्रीन पर एक साथ अंत में उन्हें देखने का एक शानदार मौका खो दिया है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विराट कोहली कंपनी गोआईबीबो के साथ स्पॉन्सरशिप के लिए 11 करोड़ रुपये की बातचीत कर रहे है। विज्ञापन में विराट कोहली को दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करनी होगी।

लेकिन यह सौदा विफल रहा क्योंकि विराट कोहली ने दीपिका पदुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करने की पेशकश को ठुकरा दिया।वाकय मे यह बहुत ही हैरान करने वाला निर्णय था कि विराट कोहली ने इस विज्ञापन के लिए मना कर दिया था।

लेकिन इसी बीच दीपीका पादुकोण ने ना ही सिर्फ चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को अपने ईशारे पर नचाया , बल्कि  रोहित शर्मायुजवेंद्र चहलहार्दिक पांड्याड्वेन ब्रावोरवींद्र जड़ेजा भी दीपिका के साथ थिरकते हुए नजर आ रहे है।

गोआईबीबो कंपनी पहले रॉयल चैलेंजर्स बैगलोर के साथ 11 करोड़ रुपय की डील कर रही थी।लेकिन विराट कोहली के मना करने के बाद , इन्होने मुंबई इंडियंस के साथ विज्ञापन किया है।  हालांकि बैंगलोर का इसपर कहना था कि हमें गोआइबीबो से अच्‍छी डील मिल गई थी जिसके कारण हमने इसे छोड़ दिया।