VIDEO: 6.5 ओवर पर राशिद खान ने लिया रहाणे का शानदार कैच तो गेंदबाज सिद्धार्थ कौल ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

आईपीएल 11 का चौथा मैच सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयलस के बीच खेला जा रहा है।यह मैच हैदराबाद राजीव गाँधी के अंतराष्ट्रीय क्रिकेट ग्राउंड मे हो रहा है।सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था।

राजस्थान रॉयलस टीम पहले बल्लेबाजी करने के लिऐ उतरीं और इनकी शुरुआत बहुत ही खराब हुई ।लेकिन इसी बीच सिद्धार्थ कौल ने अपने पहले ही ओवर मे राजस्थान रॉयलस के कप्तान आजिंक्य रहाणे को चलता किया था।

लेकिन विकेट लेने के बाद इन्होने कुछ ज्यादा ही गर्मीला रिएक्शन दिया।इस रिएक्शन से तो हैदराबाद टीम के प्रशंसक बेहद खुश महसूस कर रहे होगे ।लेकिन आजिंक्य रहाणे के प्रशंसक काफी निराश दिखाई दिए होगे।आज आजिंक्य रहाणे क बल्ला नही बोला इन्होने 14 गेंदे खेलते हुए 13 रन ही बनाए।

मैच के सातवें ओवर की पांचवी गेंद पर सिद्धार्थ कौल गेंदबाजी करवा रहे थे और इनके सामने बल्लेबाजी कर रहे थे आजिंक्य रहाणे।आजिंक्य रहाणे इस गेंद पर सही से शॉट लगा नही पाए ।जिस वजह से गेंद बाउंड्री के पार नही जा पाई ।इस गेंद को राशिद खान ने शानदार डाइव लगाते हुए कैच लपक लिया।

विकेट लेने के बाद सिद्धार्थ कौल काफी गर्मीले लगे और जोश के साथ जश्न मनाया।आइए देखते है ये वीडियो:

आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि राजस्थान रॉयलस ने काफी निराशजनक प्रदर्शन किया और बहुत ही निराशजनक स्कोर बनाया ।राजस्थान रॉयलस ने निर्धारित 20 ओवर मे 9 विकेट के नुकसान पर 125 रन बनाए थे।

इस समय की बात करे तो सनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी शुरु हो चुकी है और राजस्थान रॉयलस के गेंदबाज काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहे है।इस समय सनराइजर्स हैदराबाद का स्कोर 2.2 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 17 रन है ।ऋधिमान साहा ने आज हैदराबाद की पारी की शुरुआत की और महज 5 रन पर आउट हो गए।