VIDEO: 2.3 ओवर में जब छक्का लगाकर गिर पड़े के एल राहुल तो प्रीटी जिंटा ने दिया हैरान कर देना वाला रिएक्शन.

आईपीएल सीज़न 11 का दूसरा मैच किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच मोहाली मे खेला जा रहा था।यह दोनो ही टीमे इस बार काफी मजबूत टीम लेकर इस लीग मे उतरी है।किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था।

गौतम गंभीर ने 42 गेंदे खेलते हुए शानदार 55 रन बनाए।सलामी बल्लेबाज कॉलिन मुनरो से भी काफी उम्मीद की जा रही थी।परंतु मुनरो शून्य रन पर मुजीब के शिकार बन गए।इनके अलावा ऋषभ पंत ने ताबड़तोड़ 13 गेंदो पर 28 रन की पारी खेली।नीचले क्रम पर क्रिस मॉरिस ने भी बल्ले से योगदान देते हुए 16 गेंदो पर 27 रन बनाए।मॉरिस के अलावा डेनियल क्रिसचन ने 13 गेंदो पर 13 रन का योगदान दिया।

किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेल रहे अफगानिस्तानी मिस्ट्री गेंदबाज मुजीब उर रहमान ने काफी अच्छी गेंदबाजी की।इन्होने अपने कोटे के 4 ओवर मे 28 रन देते हुए 2 विकेट हासिल किए।मुजीब के अलावा रविचंद्रन अश्विन ने भी काफी किफायती गेंदबाजी की और 4 ओवरो मे 23 रन देकर महत्तवपूर्ण 1 विकेट हासिल की।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी किंग्स इलेवन पंजाब की शुरुआत उम्मीद से दोगुनी अच्छी हुई।के एल राहुल ने तूफानी पारी खेलकर सभी को प्रभावित कर दिया।इन्होने आईपीएल में सबसे तेज अर्धशतक के मामले मे सुनील नारायण और युसुफ पठान का रिकॉर्ड तोड़ दिया।

इन्होने 14 गेंदो पर 50 रन बनाकर यह रिकॉर्ड अपने नाम हासिल किया।इस दौरान के एल राहुल ने अमित मिश्रा के एक ओवर में 24 रन ठोके। के एल राहुल ने इसी ओवर की तीसरी गेंद पर बहुत ही रोमांचक तरीके से नीचे गिरते हुए शानदार छक्का लगाया।

इस प्रकार इस शानदार छक्के के बाद किंग इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा भी बहुत खुश नजर आयी है जिसे आप वीडियो में देख सकते है। मैच में इस छक्के के अलावा राहुल ने पूरी में कुल 4 छक्के लगाये और 6 चौके लगाए|

राहुल के अलावा एक ओर कर्नाटक के बल्लेबाज करुण नायर ने भी अर्धशतकीय पारी खेली।इन्होने 33 गेंदो पर शानदार 50 रन की पारी खेली।अंत मे डेविड मिलर और स्टॉयनिस ने टीम को जीत तक पहुँचाया।18.5 ओवर मे किंग्स इलेवन पंजाब ने आसानी से 6 विकेट के साथ जीत दर्ज कर ली है।