देखे वीडियो: नितीश राणा ने ‘विराट कोहली’ को आउट करने के बाद दी गन्दी-गन्दी गालिया.

इस समय रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकत्ता नाईट राइडर्स के बीच मुकाबला चल रहा है।यह मुकाबला अब तक तो काफी दिलचस्प सा लगा है और उम्मीद है कि आगे भी दिलचस्प और रोमांचक होगा।कोलकत्ता के नए कप्तान दिनेश कार्तिक ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की शुरुआत खराब हुई और क्विंटन डी कॉक बहुत सस्ते मे आउट हो गए।जिसके बाद ब्रैंडन मैककुलम औ कप्तान विराट ने पारी को संभाला ।धीरे धीरे इन दोनो ने स्कोर को आगे बढ़ाया ।हालाँकि विराट कोहली संघर्ष कराते नज़र आ रहे थे।

ब्रैंडॅन मैककुलम ने तूफानी पारी खेलते हुए लगभग 160 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए ।इन्होने 27 गेंदो पर 43 रन बनाए।विराट कोहली आज अपनी लय मे नही दिखाई दिए,लेकिन फिर भी यह 31 रन बनाकर आउट हुए।

एक समय पर डीवीलीयर्स और विराट कोहली दोनो अच्छा खेल रहे थे।खासकर एबी डीवीलियर्स जो हवाई फायर करने मे लगे थे।दिनेश कार्तिक ने  जोड़ी के सामने हर गेंदबाज को चेंज कर के देख लिया ।परंतु एबी ने किसी को भी नही छोड़ा।

इसके बाद दिनेश कार्तिक ने नितीश राणा को गेंद थमा दी , जो हमेशा से ही अपनी बल्लेबाजी के लिए जाने गए है।इन्होने आते ही डीवीलीयर्स से पहली गेंद पर छक्का खाया उसके बाद इन्होने डीवीलीयर्स को पैवेलियन भेजा। सिर्फ डीवीलीयर्स ही नही इन्होने कोहली को इसकी अगली बॉल पर शानदार यॉर्कर पर आउट कर दिया।

विराट कोहली को आउट करने के बाद इन्होने हवा मे पंच मारा और बहुत ही गुसैल तरीके से कोहली को पैवेलियन भेजा।

इसके अलावा एबी डिवीलीयर्स ने भी शानदार पारी खेली और 23 गेंदो पर शानदार 44 रन की पारी खेली।इनक बाद मंदीप सिंह ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 18 गेंदो पर 205 की स्ट्राइक रेट से 37 रन बनाए।आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि आरसीबी ने कोलकत्ता नाईट राइडर्स को 177 का लक्ष्य दिया है।