आईपीएल के उदघाटन समारोह पर ट्वीटर पर मचा धमाल.. ऋतिक की प्रशंसा से मिक्का की बेज़्ज़ती तक..

हम सब जनते हैं कि भारतीय क्रिकेट इतिहास मे आईपीएल बहुत बड़ा मंच है और इस टूर्नामेंट ने अपने पिछले दस सीज़न मे कई दिलचस्प कारनामे किए है और दर्शको का दिल लुभाया है ।आईपीएल का डंका बजने मे अन कुछ ही देर बाकी है ।ऐसे मे सभी टीम ए खिलाड़ी, मालिक और प्रशंसको का उत्साह बढ़ता ही जा रहा है।अब सभी आईपीएल 2018 के पहले मैच का इंतजार कर रहे है।

आईपीएल का आगाज तीन बार आईपीएल खिताब हासिल कर चुकी मुंबई इंडियंस और दो साल के बैन के बाद वापसी कर रही चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा।

आईपीएल 11 की ऑपनिंग सेरेमनी मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में हो चुकी है , जिसमे बॉलीवुड के युवा जोशीले ऋतिक रोशन,तमन्ना और जैकलीन फर्नेंडीज़ अपनी पर्फोर्मेंस करते नजर आए।

इस बार की आईपीएल की ऑपनिंग सेरेमनी मे मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धोनी ही नजर आए। रोहित शर्मा और एमएस धोनी के अलावा बाकी 6 टीमों के कप्तान लॉजिस्टिक्स इश्यूज की वजह से समय पर मुंबई नहीं पहुंच पाएंगे, जिनमें विराट कोहली (रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर), अजिंक्या रहाणे (राजस्थान रॉयल्स), गौतम गंभीर (दिल्ली डेयरडेविल्स), आर अश्विन (किंग्स इलेवन पंजाब), दिनेश कार्तिक (कोलकाता नाइट राइडर्स) और हैदराबाद के कप्तान शामिल हैं।

इस ऑपनिंग सेरेमनी मे वरुण धवन और प्रभु देवा के बीच जोशिला पन देखने कि मिका।तमन्ना भाटिया ने बैकस्टेज से एंट्री की ।इन्होने बाहुबली के गाने के साथ ही एंट्री की जिसे सभी ने पसंद किया।मिका सिंह ने भी कुछ मशहूर गानो को गाया और उदघाटन समारोह मे चार चाँद लगा दिए।

ऋतिक रोशन ही ऐसे अभिनेता थे जिन्होने इस शो को बनाए रखा और लोगो ने भी इन्हे पसंद किया।इन्होने अपने डांस के शानदार मूव दिखाए ।आइए देखते है इस उद्घाटन समारोह के प्रदर्शन के बाद ट्वीटर पर कैसे मचा धमाल |