आईपीएल 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से बतौर ओपनर वापसी पर सहवाग ने दिया बड़ा बयान…

0
373

क्रिकेट का महाकुम्भ इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) का आगाज होने में अब कुछ ही दिन बाकि हैं. इस दौरान एक अप्रैल(रविवार) को किंग्स इलेवन पंजाब के अधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से वीरेंदर सहवाग की वापसी की ख़बर सामने आई. जिसके बाद सहवाग के फैन्स ख़ुशी से झूम उठे. हालाँकि इस ख़बर पर अब सहवाग ने अपनी चुप्पी तोड़ी हैं.

पंजाब टीम के अधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से कहा गया था, कि ब्रेकिंग न्यूज. आप सभी को एक बार फिर शानदार बल्लेबाजी देखने को मिलेगी. सहवाग आईपीएल में एक बार फिर मैदान पर उतरेंगे वह अरों फिंच के स्थान पर टीम में शामिल होंगे.

इस ख़बर के बाद टीम की वेबसाइट पर बताया गया था कि “वीरेंदर सहवाग रिटायरमेंट से वापसी करेंगे और आरोन फिंच की अनुस्पतिथि में पारी की शुरुआत करेंगे. यह अहम फ़ैसला मोहाली में टीम के ट्रेनिंग कैंप में कप्तान रविचंद्रन अश्विन, टीम के कोच ब्रैड हॉज और सहवाग के बीच लंबी बातचीतके बाद लिया है.

Image result for sehwag kings xi punjab

इस ख़बर के बाद सहवाग ने एक बयान जारी करते हुये कहा, शुरुआत में मैंने बैट सिर्फ युवा गेंदबाजों को प्रैक्टिस कराने के लिए पकड़ा था, लेकिन मैं बॉल को अच्छे से मार रहा था. तो जब प्रशन आया कि फिंच की गैरमौजूदगी में कौन पारी की शुरुआत करेगा तो हॉज ने मजाक में मेरा नाम लिया, और फिर मैं इसके बारे में गंभीरता से सोच रहा हूँ.”

सहवाग ने इस ख़बर को बताया ‘अप्रैल फूल’

सहवाग ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से एक विडियो जारी करते हुये बताया कि यह ख़बर सिर्फ एक मजाक था. सहवाग ने कहा, “उन्हें उम्मीद है उनके प्रसंशको ने उनकी बल्लेबाज़ी जरुर देखी होगी. ये एक मजाक था, मुझे उम्मीद है कि आप को मजाक पसंद आया होगा.”

सहवाग अपने दौर के सबसे विस्पोटक बल्लेबाज़ माने जाते थे. जिस कारण आज भी फैन्स उनकी बल्लेबाज़ी देखने के लिये हमेशा उत्सुक रहते हैं. सहवाग द्वारा एक अप्रैल को किया गया मजाक फैन्स को शायद अच्छा लगा होगा, लेकिन इस बार का दुःख होगा कि उन्हें सहवाग की बल्लेबाज़ी देखने को नही मिलेगी.