रोहित शर्मा ने अपने डांस मूव से ‘माइकल जैक्सन को भी किया फेल’.. करोड़ो लोगो ने पसंद किया वीडियो.

आईपीएल 2018 का आगाज 7 अप्रैल से होने वाला है और अब इसका आगाज होने मे कुछ ही दिन बाकी है।सभी टीमे आईपीएल 2018 के लिए तैयारिया खत्म कर चुकी है।सभी टीमो ने कप्तान से लेकर कोच तक सभी को नियुक्त कर दिया है और तैयारिया भी लगभग पूरी कर चुके है।

बात की जाए रोहित शर्मा कि तो वह आज के दौर मे सबसे विस्फोटक बल्लेबाजो मे से एक है, इन्होने साल  2017 मे अपना तीहरा दोहरा शतक जड़ कर सबको यह बता दिया था कि यह नही रुकने वाले।इन्होने आईपीएल मे अपनी कप्तानी मे कुल मिलाकर 75 मुकाबले खेले है,जिनमे 45 मैचो मे जीत हासिल की है और 29 मैच हारे है और एक मैच टाई हुआ है ।बाकी कप्तानो की तुलना मे इनकी जीत प्रतिशत 60.60 का रहा है।

रोहित शर्मा ने कल ट्वीट करते हुए एक वीडियो शेयर की है, जिसमें यह एलियन मूव डांस करते नजर आ रहे है ।एलियन मूव डांस सच मे बेहद दिलचस्प है और दिल को छू लिया इस डांस ने।इस वीडियो मे जैसे जैसे एलियन मूव कर रहा है वैसे वैसे ही रोहित शर्मा भी ठुमके लगा रहे है।

हम सब जानते है कि भारत की सबसे लोकप्रिय लीग आईपीएल का 11वा संस्करण शुरु होने वाला है।आईपीएल का आगाज तीन बार आईपीएल खिताब हासिल कर चुकी मुंबई इंडियंस और दो साल के बैन के बाद वापसी कर रही चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 7 अप्रैल से होगा।

आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि आईपीएल 11 में सबसे ज्यादा 113 भारतीय खिलाड़ी खरीदे गए थे। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के 17 खिलाड़ी बिके, इंग्लैंड और द.अफ्रीका के 8-8 खिलाड़ियों को खरीदा गया, न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के 7-7 खिलाड़ियों को खरीदा। अफगानिस्तान के 4 और बांग्लादेश और श्रीलंका के 2-2 खिलाड़ी बिके। पहली बार नेपाल का एक खिलाड़ी भी बिका।

आईपीएल शुरु होने से पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अपनी फोर्म मे आ चुके है ।इनका फोर्म मे आना मुंबई इंडियंस के लिए फायदेमंद रहेगा।