4th टेस्ट में अतिशपरी बाज़ी खेलने के बाद दिग्गजों ने ‘मार्करम’ के लिए दी कुछ इस तरह की प्रतिक्रिया.

दक्षिण अफ्रीका के वांडरर्स मे चल रहे ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच चौथे टेस्ट मैच मे ऑस्ट्रेलिया के लिए यह मैच साइकोलोजिकल बैटल क़े रुप मे होगा ना कि मैदानी जंग की तरह।दक्षिण अफ्रीका के पास श्रृंखला को अपने नाम करने का अच्छा मौका है।इसके अलावा यह मैच इसलिए भी खास है क्योँकि मोर्ने मोर्कल इस मैच के बाद सन्यास ले लेगे।

फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया जिसके बाद पहले सत्र के अपने बल्लेबाजों का पूरी तरह से वर्चस्व रहा। हालांकि डीन एल्गर बड़ी पारी नही खेल सके, लेकिन उन्होंने ऐडेन मार्कम ने एक शानदार अर्धशतकीय पारी खेली।

नाथन लियोन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए पहली विकेट हासील की, हालांकि, हाशिम अमला और मार्कम ने आगे बढ़ते हुए और एक ओर ठोस जमीन की तरह खड़े रहे। हालांकि, दोपहर के बाद के सत्र में मार्कराम ने अपना चौथा टेस्ट शतक जड़ा। इसके बाद, इन्होंने 152 रनों का अपना उच्चतम स्कोर बनाया। इस बीच, एबी डी विलियर्स ने भी बहुत सारे शानदार स्ट्रोक खेले।

फिर भी, पैट् कमिंस ने मार्करम और फफ डु प्लेसिस को एक ही ओवर में अपनी गेंदबाजी से धवस्त कर दिया था। डी विलियर्स और टेंबा बावुमा ने टीम को एक अर्धशतकीय साझेदारी के साथ कुछ झटको से उभरने की कोशिश की। हालांकि, चाड सैयर्स ने डीविलियर्स के रूप में अपना पहला टेस्ट विकेट हासिल किया।

साइरर्स के आनन्द उस वक्त बढ़ गया जब, इन्होंने उसी समय अपनी दूसरी विकेट ली। जब कागिसो रबाडा ने मिड ऑफ क्षेत्र को भेदने की कोशिश की, परंतु यह असफल रहे और विकेट गंवा बैठे। इस बीच, बावुमा, जो चोट लगने के बाद भी केप टाऊन टेस्ट में निश्चित रूप से देखा और विशेष रूप से ऑस्ट्रेलियाई गति की बैटरी से उगलने वाले जहर को बंद कर दिया। दिन के खेल के बाद, ट्विटर ने मार्कम और दक्षिण अफ्रीका को मैदान पर अपने शानदार शो के लिए प्रशंसा की।