आईपीएल से ठीक पहले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी ने गुपचुप तरीके से की सगाई..

हम सब जानते है कि भारत की सबसे लोकप्रिय लीग आईपीएल का 11वा संस्करण शुरु होने वाला है।आईपीएल का आगाज तीन बार आईपीएल खिताब हासिल कर चुकी मुंबई इंडियंस और दो साल के बैन के बाद वापसी कर रही चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा।

आईपीएल मे दिग्गज खिलाड़ियों की बिल्कुल भी कमी नही है , चाहे वह भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा हो या फिर किसी अन्य देश के क्रिकेटरस हो । सभी खिलाड़ियों मे कूट कूट कर टैलेंट भरा हुआ है कि , यह अपने इस टैलेंट से एक ना एक दिन विश्व मे कई रिकॉर्ड बनाएगे ।

पिछले आईपीएल मे बल्लेबाजो के छक्के छुड़ाने वाले तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल आज खुद क्लीन बोल्ड हो गए है।पंजाब के सिद्धार्थ कौल ने सिमरन कौर के साथ सगाई कर ली है।

गुरुवार को पंजाब के युवा प्रतिभाशाली तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल की सिमरन कौर के साथ रिंग सेरेमनी थी।इस पंजाब के पुत्र ने पंजाब की ही लड़की को अपना हमसफर चुना है।

सिद्धार्थ कौल ने अपने नए जीवन की शुरुआत कर ली है और सिमरन कौर के साथ सगाई करने के बाद सभी ने इन्हे जमकर बधाई मिल रही है।सिद्धार्थ कौल को सबसे पहले एंगेज़मेंट करने पर इनकी रणजी टीम पंजाब की तरफ से शुभकामनाएँ मिली है।

पंजाब रणजी टीम ने अपने ऑफिशियल टवीटर हैंडल से सिद्धार्थ कौल को इनके जीवन की नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि आने वाले सालों में आप दोनों के लिए आशीर्वाद, प्रेम और खुशी से भरा हो। सिद्धार्थ और सिमरन आपको सगाई के लिए पंजाब रणजी टीम युवी और हरभजन सिंह की ओर से बधाईयां।

आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि सिद्धार्थ कौल ने अब सगाई कर ली है और अब कुछ दिनो बाद आईपीएल शुरु होने वाला है ।तो यह अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के साथ जुड़ जाएगे।अब देखना यह है कि सिद्धार्थ कौल की ज़िंदगी में सिमरन कौर का आगमन लकी चार्म साबित होता है या नही।