IPL में आप भी लीगल तरीके से कमा सकते है करोड़ो, 1 मैच से हो सकती है 10 लाख रुपए तक की कमाई.

आईपीएल 11 का डंका बजने मे अब ज्यादा दिन नही रहे है ।लेकिन हाल फिलहाल ऑस्ट्रेलिया दवारा की गई शर्मनाक हरकत चर्चा मे बनी हुई है।दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए तीसरे टेस्ट मैच मे ऑस्ट्रेलिया के बैनक्रॉफ्ट ने बॉल टेम्परिंग की थी।

विश्व के हर कोने मे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की आलोचना हो रही है।क्रिकेट के कुछ जानकारो के मुताबिक स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर पर आजीवन प्रतिबंध लगाया जा सकता है।

हम सब जानते है कि भारत की सबसे लोकप्रिय लीग आईपीएल का 11वा संस्करण शुरु होने वाला है।आईपीएल का आगाज तीन बार आईपीएल खिताब हासिल कर चुकी मुंबई इंडियंस और दो साल के बैन के बाद वापसी कर रही चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा।

आईपीएल की सभी टीमे तो अपनी तैयारियो मे पहले से ही जुट चुकी थी।अब आईपीएल से पहले एक नया प्लेटफॉर्म लॉन्च हुआ है।एक स्टारपिक वेबसाइट लॉन्च की गई है, जिसमें आप अपनी कल्पना से टीम बनाकर यह गेम खेल सकते है।

स्टारपिक के सह-संस्थापक यूएलके एकबर्ग, त्रिगम मुखर्जी और रोहित नायर ।  जबकि साउथ अफीका के महान क्रिकेट खिलाड़ी जोंटी रोड और वीवीएस लक्ष्मण सलाहकार के तौर पर है। स्टारपिक के ब्रांडएम्बेसडर के तौर पर हरभजन सिंह, रोहित शर्मा, दिनेश कार्तिक और गौतम गंभीर को चुना गया है. जो इसके लिए प्रचार प्रसार करते नज़र आएंगे।

स्टारपिक के सह संस्थापक ने कहा है कि यूएस और यूरोप में इसकी सफलता के बाद अब हम इसे भारत में लेकर आ रहे हैं. भारत में इसके जरिए खेल के व्यवसाय के क्षेत्र में नया मोड़ आएगा।

इसके बाद इन्होने कहा है कि ”भारत में स्टारपिक की लांच को लेकर हम उत्साहित हैं. मुझे लगता है भारत इसके महत्व को समझता है. भारत में हम खेल कल्पना की परिभाषा को पुनर्परिभाषित कर रहे हैं. हमारा लक्ष्य है कि इसे व्यापक और शक्तिशाली प्लेटफार्म बनाने का|