चोटिल मोहम्मद शमी ने अपनी पत्नी हसीं जहाँ से “मिलकर जो किया” जानकार उड़ जाएंगे आपके होश..

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहान ने असत्यापित फेसबुक अकाउंट से कई तरह के आरोपों को अपलोड किया है। इन सभी आरोपो की वजह से भारतीय तेज गेंदबाज सुर्खियों मे चल रहे है।इनकी पत्नी हसीन जहां ने इनपर व्यभिचार, मानसिक और शारीरिक शोषण और बाद में हत्या का प्रयास भी किया इस इस का आरोप लगाया है। इन्होने यह भी कहा कि शमी मैच-फिक्सिंग रैकेट के साथ शामिल था, जिसके लिए बीसीसीआई ने शमी साथ वार्षिक अनुबंध रोक दिया था।

हालांकि, शमी ने इनके खिलाफ लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया है | कोलकाता पुलिस ने इनके खिलाफ जांच की और इनके परिवार के कई सदस्यों को कई आपराधिक कोड मे लिया है।

लेकिन नई रिपोर्टो के मुताबिक मैच फिक्सिंग के मामले मे इन्हे क्लीन चिट दे दी गई है और बीसीसीआई ने इन्हे इनका वार्षिक अनुबंध वापिस कर दिया है। शनिवार को, देहरादून से दिल्ली वापस आते समय, इनकी कार की दुर्घटना हो गई है जिससे यह घायल हो गए है।

शमी इस साल आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के एक सदस्य है, शमी अपनी फ्रेंचाइजी में शामिल होने के लिए जा रहे थे कि इनकी कार एक ट्रक से टकरा गई थी। हालांकि, चोट गंभीर नहीं थी इन्होंने मामूली घावों को निरंतर बनाए रखा और सिर में कुछ टाँके लगाए जो देहरादून के एक अस्पताल में लगाए गए।

मोहम्मद शमी को मंगलवार को गाजियाबाद में एक होटल में उनकी पत्नी हसीन जहान और उनकी बेटी ऐरा से मिलते हुए देखा गया था। परिवार के पुनर्मूल्यांकन की छवि सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, लेकिन मीटिंग के तुरंत बाद जल्द ही हसीन जहान ने एक चौंकाने वाला बयान दिया हैं।

इन्होने कहा है कि शमी ने इनसे मिलने से इनकार कर दिया था और बदले में इन्हे अदालत में मिलने की धमकी दी। उसने यह भी साफ कर दिया कि चोट के बाद वह अपने पति से मिलने आई थी।

जब उनकी हाल की मीटिंग के बारे में अधिक पूछा गया तो, इन्होने आगे कहा कि शमी केवल अपनी बेटी से मिले और न कि आपसे? तो हसीन जहां ने कहा कि, “हां, उन्होने हमारी बेटी के साथ मुलाकात की और उसके साथ खेले भी, लेकिन उसने मुझे स्वीकार नहीं किया, उनकी मां अंगरक्षक की तरह अभिनय कर रही थी”।