कार एक्सीडेंट में बुरी तरह जख्मी हुए क्रिकेटर मोहम्मद शमी के लिए उनकी पत्नी हसीं जहाँ ने दिया मैसेज.

जब से मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहान ने असत्यापित फेसबुक अकाउंट से कई तरह के आरोपों को अपलोड किया है। इन सभी आरोपो की वजह से भारतीय तेज गेंदबाज सुर्खियों मे चल रहे है।इनकी पत्नी हसीन जहां ने इनपर व्यभिचार, मानसिक और शारीरिक शोषण और बाद में हत्या का प्रयास भी किया इस इस का आरोप लगाया है। इन्होने यह भी कहा कि शमी मैच-फिक्सिंग रैकेट के साथ शामिल था, जिसके लिए बीसीसीआई ने शमी साथ वार्षिक अनुबंध रोक दिया था।

हालांकि, शमी ने इनके खिलाफ लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया है | कोलकाता पुलिस ने इनके खिलाफ जांच की और इनके परिवार के कई सदस्यों को कई आपराधिक कोड मे लिया है।

लेकिन नई रिपोर्टो के मुताबिक मैच फिक्सिंग के मामले मे इन्हे क्लीन चिट दे दी गई है और बीसीसीआई ने इन्हे इनका वार्षिक अनुबंध वापिस कर दिया है। शनिवार को, देहरादून से दिल्ली वापस आते समय, इनकी कार की दुर्घटना हो गई है जिससे यह घायल हो गए है।

शमी इस साल आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के एक सदस्य है, शमी अपनी फ्रेंचाइजी में शामिल होने के लिए जा रहे थे कि इनकी कार एक ट्रक से टकरा गई थी। हालांकि, चोट गंभीर नहीं थी इन्होंने मामूली घावों को निरंतर बनाए रखा और सिर में कुछ टाँके लगाए जो देहरादून के एक अस्पताल में लगाए गए।

लेकिन भले ही मोहम्मद शमी और इनकी पत्नी हसीन जहान की कड़वी वैवाहिक झड़प पिछले कुछ हफ्तों में सोशल मीडिया पर एक प्रवृत्ति वाले विषयों में से एक है। लेकिन इन्होंने दुर्घटना के बारे में पता करने के बाद आशंकित होने का दावा किया है।

हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर लहा कि “मुझे शमी के लिए कुछ भी बुरा नहीं चाहिए वह मेरे कट्टर दुश्मन नहीं है”। पिछले कई दिनों से उसके आरोपित स्वर के विपरीत, उसने यह भी कहा कि वह शमी को जल्द ही ठीक होता देखना चाहती हैं।

आगे बढ़ते हुए इन्होंने कहा कि अगर शमी बीमार है, तो मुझे अच्छा नहीं लगता। मैं अल्लाह से प्रार्थना करूंगी कि शमी जल्द ही ठीक हो जाए।