कार एक्सीडेंट में बुरी तरह जख्मी हुए क्रिकेटर मोहम्मद शमी के लिए रोहित शर्मा ने किया ट्वीट.

मोहम्मद शामी के विवाद को कोई अंत नहीं मिल रहा है, हर दिन कोई ना कोई नया पहलू उभर के सामबे आ रहा है। यह सब शुरू हुआ जब इनकी पत्नी ने कई महिलाओं के साथ तेज गेंदबाज के निजी संदेश के स्क्रीनशॉट पोस्ट किए, लेकिन अभी तक इसकी वास्तविकता साबित नहीं हुई है। इनकी पत्नी ने उन्हें कई आरोपों का आरोप लगाया, जिसके बाद कोलकाता पुलिस ने विभिन्न खंडों के तहत शमी पर केस दर्ज किया है।

शमी पर धारा 498 ए (पति या उसके पति के रिश्तेदार के खिलाफ आरोप लगाया गया है, जिसने उसे क्रूरता के अधीन किया है), 323 (चोट लगने का कारण), 307 (हत्या का प्रयास), 376 (बलात्कार के लिए सजा), 506 (आपराधिक धमकी), 328 (एक अपराध करने के इरादे से जहर के माध्यम से चोट पहुंचाई, आदि।), आईपीसी की 34 (आम इरादों को आगे बढ़ाने में कई व्यक्तियों द्वारा किए गए कृत्यों)।

हालांकि, बाद में जल्द ही एक अन्य आरोप सामने आया, जो मैच फिक्सिंग का था। इनकी पत्नी ने आरोप लगाया था कि शमी ने क्रिकेट के खेल को भी भ्रष्ट कर दिया है। जांच समिति को अभी तक किसी भी आरोप का सबूत नही मिल पाया है, लेकिन भारतीय क्रिकेट बोर्ड(बीसीसीआई) भारतीय टीम के तेज गेंदबाज शमी के भविष्य का फैसला कर चुके है और इन्हे क्लीन चिट मिल चुकी है।

इसी बीच भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने मोहम्मद शमी विवाद पर टवीट किया है। रोहित शर्मा ने अपनी टवीट में, कठिन समय का उल्लेख किया है जो कि शमी के जीवन में चल रहा है। इसके साथ, उन्होंने उन व्यक्तिगत मुद्दों का उल्लेख किया है जिस गति का इस गेंदबाज को सामना करना पड़ रहा हैं।

वर्तमान में, शमी के पास उनके खिलाफ लगाए गए भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के कई जमानती और गैर-जमानती आरोप हैं। इस सब पर कोलकाता पुलिस ने आरोप लगाया था कि उनकी पत्नी हासीन जहान ने आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई थी।