पत्नी रितिका संग वेकेशन मनाने गए रोहित शर्मा, चहल और युवी पाजी ने कुछ इस ‘अंदाज’ में लिए रोहित से मज़े.

निदहास ट्रॉफी के फाइनल मे रोमांचक जीत हासिल करने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा इन दिनो सातवे आसमान पर है।जहां एक ओर भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी यह श्रृंखला खत्म होने के बाद श्रीलंका से भारत की ओर रवाना हो गए है ।तो वही हिटमैन रोहित शर्मा अपनी पत्नी ऋतिका के साथ छुट्टियां बिताने दूसरे देश चले गए है।

Time to put my feet up for a few days #DownTime

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

हाल ही मे रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमे यह बहुत ही आनंदित होकर शांति से बैठे नजर आ रहे है ।बताया जा रहा है कि यह तस्वीर मलेशिया की है।

रोहित शर्मा ने तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा है कि बड़े दिनों बाद अब ऐसा समय मिला, जब मुझे कुछ दिनों के लिए आराम करना चाहिए।

जैसे ही रोहित शर्मा ने अपनी इस तस्वीर को शेयर किया वैसे ही इंस्टाग्राम पर लाखो की संख्या मे लाइक्स और कमेंटस आना शुरु हो गए।इसी बीच भारतीय टीम के युवा लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने लिखा है कि रोहित की बहुत याद आ रही है और इस बार तो ऋतिका की भी याद आ रही है।

वही दूसरी ओर युवराज सिंह भी इस तस्वीर पर कमेंट किए बिना नही रह पाए इन्होने रोहित शर्मा के गोल मटोल गाल को लेकर ट्रोल तक कर दिया। 

आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि काफी समय से भारतीय टीम लगातार खेलती आ रही है।हाल ही मे संपन्न हुई निदहास ट्रॉफी मे विराट कोहली को आराम दिया गया था।,जिस वजह से रोहित शर्मा को कप्तान के तौर पर नियुक्त किया गया था।

इनके ऊपर बल्लेबाजी के साथ साथ टीम की भी बागडोर भी संभालनी थी।दोगूनी जिम्मेदारी के साथ उतरे रोहित शर्मा ने शानदार प्रदर्शन किया और भारतीय टीम को अहम जीत दिलवाई ।रोहित शर्मा ने युवा टीम को बहुत ही शानदार तरीके से आगे बढ़ाया और अधिकतम सभी युवाओ ने शानदार प्रदर्शन किया।