बांगलादेश और श्रीलंका के बीच कल यानि 16 मार्च को बहुत ही रोमांचक मैच खेला गया ।जो भी इस मैच मे अजय प्राप्त करता वो भारत से फाइनल मे भिड़ेगा।

भारत के साथ फाइनल मैच में बांग्लादेश टीम ने अच्छे से मौके का फायदा उठाया है।बांगलादेशी टीम ने श्रीलंकाई टीम क़ो मैच में हराकर फाइनल मे जगह बना ली है।

आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि इस मैच मे बांगलादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंकाई टीम ने 20 ओवर खेलते हुए 159 रन बनाए।

जवाब मे लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांगलादेशी टीम ने यह लक्ष्य 19.5 ओवर मे 2 विकेट शेष रहते हुए प्राप्त कर लिया था।अब बांगलादेशी टीम का अगला मुक़ाबला भारत के साथ होगा, जो निदहास ट्रॉफी का फाइनल मैच है।

मैच मे जीत हासिल करने के बाद बांग्लादेशी टीम के सभी खिलाड़ियों समेत कोच ने नागिन डांस कर खुशी का इजहार किया।बांगलादेशी टीम ने इस ऐतिहासिक जीत का जमकर आनंद उठाया है।

जहां एक तरफ बांगलादेश के सभी खिलाड़ी खुशी मे नागिन डांस कर रहे थे और वही बांगलादेशी टीम के कप्तान शाकिब अल हसन ने जीत की खुशी मे शर्ट उतार दी थी।

मैच के आखिरी ओवर मे शाकिब अल हसन अंपायरो के निर्णय से काफी दुखी नजर आए और इसके बाद इन्होंने मैदान पर मौजूद खिलाड़ियों कों भी वापस आने का ईशारा कर दिया था।इस दौरान बहुत बेहसबाजी हुई थी और अंपायरो के साथ साथ श्रीलंकाई खिलाड़ियों से भी झड़प गए थे।

इसके बाद अंपायरो ने बड़ी मुश्किल से बांगलादेश के कप्तान शाकिब अल हसन,कोच व अन्य खिलाड़ियों को समझाया और मैच को जारी रखा।

इस वीडियो मे यह साफ देखने को मिल सकता है कि बांगलादेश के कप्तान शाकिब अल हस्सन आग बबूला लग रहे है।इन्होने मैदान पर मौजूद बल्लेबाजो को वापस ड्रेसिंग रुम मे आने का इशारा कर दिया था।लेकिन जीत हासिल करने के बाद शाकिब अल हसन का खुशी का ठिकाना नही था।आइए देखते है वीडियो :-