भारतीय टीम की ऐतिहासिक जीत पर ट्वीटर पर मचा बवाल

श्रीलंका मे स्थित कोलंबो के आर प्रेमादासा स्टेडियम से भारतीय प्रशंसकों के लिए खुशखबरी आ गई है ।भारत और बांगलादेश के खिलाफ खेले गए मैच मे भारत ने ऑलराउंड प्रदर्शन कर शानदार जीत हासिल कर ली है । इसी जीत के साथ भारतीय टीम फाइनल मे पहुँच गई है।

आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि इस त्रिकोणीय श्रृंखला का फाइनल मुकाबला 18 अप्रैल को खेला जाएगा।16 अप्रैल को बांगलादेश और श्रीलंका के बीच मैच खेला जाएगा, जो इस मैच मे जीतेगा वही टीम भारत के साथ फाइनल मे मुकाबला करेगी।

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया ।काफी समय से जिस खिलाड़ी का बल्ला नही चल रहा था , आज उसी खिलाड़ी ने मैदान के चारो ओर रन बनाए।रोहित शर्मा जी हा रोहित शर्मा वही खिलाड़ी है जिसका बल्ला काफी समय से खामोश था।लेकिन बांगलादेश के खिलाफ इन्होने 61 गेंदो पर 89 रन की पारी खेलकर सभी आलोचको के मुँह बंद कर दिए है।

रोहित शर्मा का साथ शिखर धवन ने बखूबी निभाया और शानदार 27 गेंदो पर 35 रन की पारी खेली।शिखर धवन के अलावा सुरेश रैना ने भी काफी आक्रामक पारी खेली लेकिन यह अर्ध’शतक से चूक गए’।इन्होने 30 गेंदो पर शानदार 47 रन बनाए।

भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 176 रन बनाए और इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांगलादेशी टीम की शुरुआत खास नही हुई ।रोहित शर्मा ने सबसे युवा स्पिनर गेंदबाज वाशिंगटन सुंदर को पावरप्ले मे गेंद थमाई।वाशिंगटन सुंदर ने शानदार गेंदबाजी करवाई और अपने पहले 3 ओवर मे ही 3 विकेट हासिल कर बांगलादेशी टीम को बैकफुट पर ला खड़ा किया था।

वाशिंगटन सुंदर ने अपने कोटे के 4 ओवर मे 5.5 की इकॉनॉमी रेट से महज 22 रन देकर 3 बड़े शिकार किए।मोहम्मद सिराज की बात करे तो वह इस श्रृंखला मे पहला मैच खेल रहे थे और इस मैच मे यह काफी महँगे साबित हुए।शार्दुल ठाकुर भी काफी महंगे साबित हुए ।

परंतु तेज गेंदबाजो का महंगा होना बांगलादेशी टीम को हार से नही बचा पाया।भारतीय टीम ने आसानी से बांगलादेशी टीम को 17 रन से मात दे दी है ।भारतीय टीम इस मैच मे जीत हासिल कर फाइनल मे पहुंच गई है और आइए अब देखते है कि ट्वीटर पर किसने किस तरह भारतीय टीम को दी बधाई:-