लगातार नाकाम होने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने ‘इस खिलाड़ी’ को आज के मैच से किया टीम से बाहर.

बांगलादेश के खिलाफ निदहास ट्रॉफी के तीसरे मैच मे भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन कर 6 विकेट से जीत हासिल की थी।भारतीय टीम के ऑलराउंड प्रदर्शन ने श्रीलंकन टीम के साथ हुए मैच मे सबको प्रभावित किया था।  

इससे पहले बांगलादेशी टीम ने श्रीलंका के खिलाफ ऐतिहासिक जीत दर्ज कर सबकोचौका दिया था।इस जीत के बाद जरुर बांगलादेशी टीम के हौसले बढ़े होगे और अब देखना यह बाकि है कि भारत के खिलाफ बांगलादेशी टीम कैसा खेलती है।

चौथे मैच मे भारतीय टीम कुछ बदलाव कर सकती है ।तो आइए आज हम आपको बताते है दूसरे मैच के लिए संभावित प्लेइंग इलेवन:-

  • रोहित शर्मा

निदहास ट्रॉफी के सभी मैचो मे विफल होने के बाद रोहित शर्मा जरुर इस मैच मे अपनी वापसी करेगे और सभी आलोचको का मुँह बंद कर देगे।रोहित शर्मा के करोड़ों प्रशंसको को इनसे इस मैच मे काफी उम्मीद है ।

  • शिखर धवन

शिखर धवन अपनी फोर्म मे चल रहे है और इन्होने अब तक हुए सभी मैचो मे बेहद जोरदार प्रदर्शन किया है। तो इन्हे टीम मे जगह ना देने के बारे मे सोचा ही नही जा सकता।

  • सुरेश रैना

सुरेश रैना बहुत ही अनुभवी खिलाड़ी है और घरेलू क्रिकेट मे इनकी फोर्म को देखते हुए दक्षिण अफ्रीका दौरे पर बुलाया गया।दक्षिण अफ्रीका मे अच्छी बल्लेबाजी करने का नतीजा इन्हे निदहास ट्रॉफी के लिए टीम मे शामिल किया गया।पहले मैच मे विफल तो हुए लेकिन यह एक बड़े मैच के हीरो है तो जरुर यह अच्छा प्रदर्शन करेगे।

  • के एल राहुल

श्रीलंका के खिलाफ मौका मिलने का बखूबी फायदा नही उठा पाए के एल राहुल , परंतु अब उम्मीद है कि यह बांगलादेश के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करेगे।

  • मनीष पाँडे

मनीष पाँडे मध्यक्रम मे भारतीय टीम की ओर से मजबूती पैदा कर रहे है ।दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच मे इन्होने शानदार प्रदर्शन कर सभी को प्रभावित किया था।जब जब इन्हे भारतीय टीम मे मौका मिला है तब तब इन्होने अच्छा प्रदर्शन किया है ।अब तक खेले गए सभी मैचो मे इन्होने शानदार प्रदर्शन किया है और इस श्रृंखला मे 227 रन बना चुके है।

  • दिनेश कार्तिक

अनुभव को देखते हुए दिनेश कार्तिक को टीम मे शामिल कर भारतीय टीम का मध्यक्रम ओर मजबूत हो जाएगा।दिनेश कार्तिक ने भारतीय टीम मे वापसी की है और इन्हे भी जब जब टीम मे शामिल किया गया है तब तब इन्होने शानदार प्रदर्शन किया है ।दिनेश कार्तिक अंत मे अपनी बल्लेबाजी से अहम भूमिका निभा रहे है।

  • विजय शंकर

विजय शंकर ने अब तक निदहास ट्रॉफी मे शानदार प्रदर्शन किया है और इन्होने अभी तक अपनी गेंदबाजी से ही कमाल दिखाया है ।अब उम्मीद है कि अगर इन्हे बल्ले से मौका मिलता है तो जरुर यह इसका फायदा उठाएँगे।

  • वाशिंगटन सुंदर

बीते साल ही वाशिंगटन सुंदर ने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट मे अपना पहला मैच खेला था।वाशिंगटन सुंदर भारतीय टीम मे एक ऑल राउंडर की भूमिका से खेलते नजर आएगे।अब तक खेले गए सभी मैचो मे इन्होने शानदार प्रदर्शन किया है।

  • युजवेंद्र चहल

भारतीय टीम के सबसे सफल लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने दक्षिण अफ्रीका मे सभी बल्लेबाजो को तंग किया था।पहले मैच मे युजवेंद्र चहल का प्रदर्शन कुछ खास नही दिखा लेकिन अनुभवी स्पिनर होने के नाते इन्होने बाकी दो मैचो मे शानदार प्रदर्शन किया था।

  • जयदेव उनादकट

भारतीय टीम मे जसप्रीत बुमराह की गैर मौजूदगी जरुर खलेगी ।पिछले मैच को भूल कर इन्हे अच्छा प्रदर्शन करना होगा। जयदेव उनादकट को यह साबित करना होगा कि यह भी एक शानदार गेंदबाज है और इन्हे जसप्रीत बुमराह का काम करना होगा।इनके ऊपर इस मैच मे काफी जिम्मेदारिया होगी ।

  • शार्दुल ठाकुर

दूसरे तेज गेंदबाज के रुप मे शार्दुल ठाकुर इस श्रृंखला मे शानदार प्रदर्शन कर रहे है।इस श्रृंखला के पहले मैच मे पहले ही ओवर मे 27 रन खाने के बाद इन्होने लाजवाब तरीके से वापसी की है और अब उम्मीद की जा रही है कि यह दिन पर दिन अपने खेल मे सुधार ला रहे है।