मोहम्मद शमी के बाद अब इस स्टार खिलाड़ी पर उनकी पत्नी ने लगाए घिनोने आरोप

जहा एक ओर मोहम्मद शमी का विवाद चल रहा है , वही दूसरी ओर एक ओर क्रिकेटर ऐसे ही कुछ विवाद मे बुरी तरह फंसता नजर आ रहा है।मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने इन पर अतिरिक्त वैवाहिक रिलेशन का आरोप लगाया है।

खबरो के मुताबिक पता चला है कि इस खिलाड़ी की पत्नी ने भी अपनी पत्नी से दूर किसी रियल एस्टेट एजेंट से इश्क लड़ाया है ।क्रिकेटरो का दूसरी महिलाओ के साथ संबंधो का मामला दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है।

जिस तरह मोहम्मद शमी की पत्नी ने मोहम्मद शमी पर आरोप लगाए है, ठीक उसी तरह ऑस्ट्रेलिया के स्पिन गेंदबाज नाथन लायन पर भी इनकी पूर्व पत्नी ने आरोप लगाए है।नाथन लायन की पत्नी ने आरोप लगाया है कि इनके पति भी पर्थ की रहने वाली रियल एस्टेट महिला एजेंट्स से इश्क फरमा रहे हैं।

BANNER

नाथन लायन की पत्नी मेल वारिंग ने इस बात का खुलासा अपनी जिंदगी से जुड़े एक ब्लॉग मे किया था।इन्होने अपनी ज़िंदगी से जुड़े इन कड़वे अनुभवो को सबसे शेयर करते हुए कहा है कि यह मेरे लिए बहुत ही निराशा भरा रहा।

ऑस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर नाथन लायन की नजदिकिया रियल एस्टेट एजेंट से उस दौरान बड़ी जब ऑस्ट्रेलिया 2017-18 में एशेज़ खेल रही थी।इस एजेंट का नाम मैककार्थी बताया जा रहा है ।इसके अलावा आप सभी को बता दे कि नाथन लायन की दो बेटियां भी है।

हाल ही मे नाथन लायन और रियल एस्टेट एजेंट की KISS करते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।यह वाक्या तब हुआ था जब ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज श्रृंखला का तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा था।नाथन लायन की पत्नी ने इस तस्वीर पर कहा था कि यह हमारे लिए सबसे निराश भरा समय है।

नाथन लायन की पत्नी वारिंग अपनी दोनो बेटियो के साथ अलग रह रही है और इन्होने अपने पति से दूर होकर अपने निजी ब्लॉग मे सारी जानकारी देकर बहुत बड़ा कदम उठाया है।इन्होने लिखा है कि मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि सचमुच अकेले क्या होगा।उससे अलग होने के बाद यह हमें महसूस हो रहा था। इस दौरान उसने लगातार यात्राएं की,क्रिकेट जीवन था और यात्राएं भी की। लेकिन यह भूलना आसान नहीं था। मैं अलग रह रही हूं। मैं मजबूत हूं  मैं बहादुर हूं,लेकिन आज मैं कमजोर,छोटा और अपने आपको अकेला महसूस कर रही हूं।  

नाथन लायन ने अपने करियर की शुरुआत श्रीलंका के खिलाफ 31 अगस्त 2011 मे टेस्ट मैच खेलकर की थी।नाथन लायन ने 76 टेस्ट मैचो की 145 पारियो मे शानदार 295 विकेट हासिल किए है।13 वनडे मैचो में 17 विकेट हासिल किए है।इसके अलावा टी-20 क्रिकेट मे इन्होने सिर्फ एक ही मैच खेला है और इनको इसमे कोई सफलता नही मिली है।