भारतीय टीम की जीत पर ट्वीटर पर मचा बवाल

भारत और श्रीलंका के बीच आर प्रेमादासा स्टेडियम में निदहास ट्रॉफी का चौथा मैच खेला गया था।इस मैच मे भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन कर श्रीलंका के चारो खाने पस्त कर दिए।भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेनबाजी का फैसला किया और मैच के अंत में यह बिल्कुल सही साबित हुआ।

श्रीलंका ने आते ही आक्रामक शुरुआत की और भारतीय गेंदबाजो को बैकफुट पड़़ लाने की कोशिश की।परंतु शार्दुल ठाकुर ने शानदार गेंदबाजी कर शुरुआत की और श्रीलंका को पहला झटका दिया।इसके बाद कुसल परेरा को वाशिंगटन सुंदर ने एक बार फिर अपने जाल मे फंसाया और ज्लदी आउट कार पैवेलियन भेजा।

इसके बाद कुसल मेंडिस और उपुल थरंगा के बीच एक साझेदारी पन्नपी परंतु एक बाड़ फिर श्रीलंका ने अपनी विकेट गँवा कर अपने आपको बैकफुट पर ला खड़ा किया।श्रीलंका की टीम निर्धारित 19 ओवरो मे 152 रन ही बना सकी।

153 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को उम्मीद थी कि आज रोहित शर्मा अपना जादू चलाएगे।परंतु एक बार फिर रोहित शर्मा ने सबको निराश किया और महज 11 के स्कोर पर पैवेलियन लौट गए।इसके बाद आज धवन भी ज्यादा कुछ नही कर पाए और महज 8 रन पर धननज्य की गेंद पर आउट हो गए।

आज रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत की जगह के एल राहुल को मौका दिया था।के एल राहुल अच्छे टच मे दिख रहे थे।परंतु यह बदकिस्मती से जीवन मेंडीस की गेंद पर सिर्फ 18 रन पर हिट विकेट हो गए।इनसे पहले सुरेश रैना ने अपनी विकेट गंवाई थी।जो आज काफी आक्रामक लग रहे थे।रैना ने महज 15 गेंदो पर 2 चौके और 2 छक्को की मदद से 27 रन बनाए थे।

इसके बाद मनीष पाँडे और दिनेश कार्तिक ने भारतीय टीम को अंत तक पहुँचाया और शानदार तरीके से जीत दिलाई।भारतीय टीम ने शानदार तरीके से 17.3 ओवर मे 6 विकेट हाथ मे राहते हुऐ जीत हासिल कर ली ।मनीष पाँडे ने शानदार तरीके से बल्लेबाजी करते हुए 31 गेंदे खेलते हुए 42 रन बनाए और दिनेश कार्तिक ने 25 गेंदे खेलते हुए 39 रन की पारी खेली।

इस जीत मे अहम भूमिका मनीष पाँडे और दिनेश कार्तिक ने बल्ले से निभाई है ।तो हम शार्दुल ठाकुर की शानदार गेंदबाजी को कैसे भूल सकते है जिन्होने अपने 4 ओवरो मे 27 रन देकर 4 विकेट हासिल किए। आइए देखते है भारतीय टीम की जीत पर ट्वीटर पर क्या रहा हाल:-