आखिरकार ‘वजह आई सामने’ जिस वजह से हसीं जहां ने किया शमी के साथ ऐसा.

हम सब जानते है कि मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति पर कई तरह के आरोप लगाए है। शमी की पत्नी ने कई लड़कियों के साथ यौन संबंध रखने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं, शमी की पत्नी हसीन जहां ने मैच फिक्सिंग का आरोप मोहम्मद शमी पर लगाया है।

अब इस विवाद मे एक ओर नया खुलासा हुआ है और इस विवाद की जड़ प्रॉपर्टी नजर आ रही है ।रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि सि विवाद की जड़ फार्म हाउस है।इसी फार्म हाऊस ने मोहम्मद शमी की दुनिया  उजाड़ दी है ।

शमी के घरवालो के मुताबिक इस पूरे विवाद की जड़ हसीन फार्म हाऊस को बताया जा रहा है ।आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि इस फार्म हाऊस के मालिक मोहम्मद शमी है ।हम जिस फार्म हाऊस की बात कर रहे है वह अमरोहा में हाईवे के किनारे लगभग 150 बीघा मे फैला हुआ है।इस फार्म हाउस की कीमत करोड़ों मे बताई जा रही है ।

खबरो के मुताबिक मोहम्मद शमी इस फार्म हाऊस पर क्रिकेट एकेडमी खोलना चाहते है ।मार्केट मे एक बीघे की कीमत 10 लाख है तो इस हिसाब से 10 करोड़ से 12 करोड़ की कीमत है इस फार्म हाउस की।

शमी के पारिवारिक सूत्रो के मुताबिक फार्म हाऊस मे हसीन जहां की कोई भागीदारी नही है और हसीन जहां चाहती थी कि उनकी इस फार्म हाऊस मे भागीदारी हो ।

कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त ने पुष्टि की है कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने कोलकाता के जाधवपुर पुलिस थाने में अपने पति के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। शमी के खिलाफ लगाए गए अन्य आरोप धारा 307 के तहत हैं – हत्या का प्रयास, धारा 323 – स्वेच्छा से चोट लगी है, धारा 376 – बलात्कार, धारा 50 – आपराधिक धमकी।

इसके अलावा, शमी के परिवार में चार सदस्य हैं, जिनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। शमी की पत्नी ने बताया था कि तेज गेंदबाज के परिवार ने शादी के बाद उसके साथ बुरी तरह व्यवहार किया था और परिवार पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है।