मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने सरेआम रोड पर की न्यूज़ रिपोर्टर की पिटाई.. देखे वीडियो.

जब से हसीन जहान ने मोहम्मद शमी पर आरोप लगाया है, तब से कैमरा और माइक इनका अजीब सवालों के साथ पीछा कर रहे हैं। आखिरकार हसीन जहां ने अपना गुस्सा एक रिपोर्टर पर फुट ही दिया । यह सारा वाकया सड़क के बीच हुआ।

न्यूज 18 आधिकारिक ट्वीटर ने लिखा कि, “भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहान ने मंगलवार सुबह को अपना गुस्सा फुटा और नेटवर्क 18 क्रू पर हमला किया। पत्रकार उनके और मोहम्मद शमी के बीच चल रहे विवाद पर उनकी प्रतिक्रिया लेने की कोशिश कर रहे थे। ”

यह चौंकाने वाली खबरों में से एक है कि मोहम्मद शमी पर इनकी अपनी पत्नी हसिन जहां ने आरोप लगाए हैं। शमी की पत्नी ने आरोप लगाए है कि इन पर टॉर्चर करने का आरोप लगाया है और यह भी कहा कि शमी का एक महिला के साथ अतिरिक्त वैवाहिक मामला है जो कराची में रहती है और भारत में भी कई महिलाएं है।

हसीन जहां ने उस महिला के साथ मोहम्मद शमी की तस्वीरों और व्हाट्सएप पर हुई बातचीत को पोस्ट किया है। इन्होने यह पोस्ट सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ स्वयं की प्रोफ़ाइल के से की थी। चित्रों में महिला की तस्वीरों को शामिल किया गया है जो कि थोड़ा निजी और चंचल बातचीत भी है। इन्होने कहा है कि ये उसके सिर्फ एक नमूने के तौर पर हैं और शमी कई तरह से इन्हे टॉर्चर किया करते थे।

इसी बीच उम्मीद जताई जा रही है के कुछ दिन पहले ही बीसीसीआई ने मोहम्मद शमी को अनुबंध मे नही रखा है। बीसीसीआई के एक मजबूत सूत्र ने क्रिकेट एक्सपर्ट से कहा है कि शमी के अनुबंध में घरेलू हिंसा ने भूमिका निभाई है। हालांकि, वह जल्दी ही इन दागों से पीछा छुटाएगे।

दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ इनका आईपीएल अनुबंध भी काले बादलों मे मँडरा रहे है क्योंकि फ्रेंचाइजी अधिकारी ने हाल ही में कहा था कि वे मोहम्मद शमी के लिए एक केंद्रीय अनुबंध देने के बीसीसीआई के निर्णय के साथ जाना चाहते हैं। “हम शमी के संबंध में बीसीसीआई से दिशा की प्रतीक्षा कर रहे हैं। मिरर नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, दुआ ने कहा कि हम बीसीसीआई का फैसला मानेगे।

हालांकि, यह समाचार भारतीय प्रशंसकों के लिए एक झटके के रूप में आया था क्योंकि भारत में सबसे अच्छे क्रिकेटरों में से किसी एक के नाम पर ऐसा कोई भी उम्मीद नहीं कर सकता था। मोहम्मद शमी अपनी पत्नी के आरोपों से इनकार करते हैं और इस मुद्दे को जल्दी से सुलझाना चाहते हैं। आइए देखते है वीडियो:-