वायरल हुई शमी की बीवी के “पर्सनल ब्लॉग” से लीक हुईं उनकी ये पर्सनल तस्वीरें..

मोहम्मद शमी और इनकी पत्नी के बीच का विवाद तर्ज पर है ।आए दिन यह मामला एक नया ही मोड़ ले लेता है ।जैसे जैसे दिन बड़ रहे है वैसे वैसे मोहम्मद शमी की पत्नी शमी के खिलाफ नए नए और शर्मनाक आरोप लगाए जा रही है।हालांकि अब यह मामला एक नया मोड़ ले चुका है, जिसमे मोहम्मद शमी की पत्नी भी शक के घेरे मे आ चुकी है।

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां की यह दूसरी शादी है और इसी बीच हसीन जहां के पहले पति ने कई चौकाने वाले खुलासे किए है।हसीन जहां एक पूर्व मॉडल है और इनका एक पर्सनल ब्लॉग’ भी है, जिससे कुछ दिन पहले ही कई तस्वीरे सोशल मीडिया पर लीक हुई थी।

हालाँकि शादी के बाद इनके ससुर ने यह पेशा छोड़ने को कहा था और इन्होने यह कहना मान लिया था।तबसे हसीन जहां घर संभालती आई है।

मोहम्मद शमी का क्रिकेटिंग करियर डूबता नज़र आ रहा है।आईपीएल 2018 के लिए शमी पर संकट के बादल मंडरा रहे है ।हाल ही मे मोहम्मद शमी की पत्नी ने इनपर तरह तरह के गंभीर आरोप लगाए है।जैसे कि दूसरी महिलाओ के साथ नाजायज संबंध का आरोप, घरेलू हिंसा और कल तो मैच फिक्सिंग का भी आरोप लगाया है।

शमी की पत्नी ने तेज गेंदबाज पर बहुत से आरोप लगाए थे लेकिन भारतीय तेज ने इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया है।आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि इस मामले ने तब तुल पकड़ी जब मोहम्मद शमी धर्मशाला मे द्र्वधर ट्रॉफी का मुकाबला खेल रहे थे।ऐसे मे हसीन जहां भी सुर्खियो मे आ गई है और अब इनके पर्सनल ब्लॉग से कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है।

हसीन जहां ने शमी पर अन्य महिलाओ के साथ शारिरिक संबंध के अलावा अपने परिवार वालो पर उत्पीड़न का मामला भी दर्क करवाया है।

इन्होने कहा था कि शमी की मां और उनका भाई इन्हे तंग किया करते थे और यह सिलसिला रात से शुरु होता था और सुबह 2-3 बजे तक चलता था।इसके अलावा इन्होने कहा था कि यह सब मुझे मारने कि कोशिश भी करते थे।

मैंने काफी कोशिश की कि मै ये सब बर्दाश्त कर लू और अपनी बेटी का अच्छे से ध्यान रखूँ ।परंतु जैसे ही मैंने शमी की चैटस पड़ी वैसे ही मैंने कानून की मदद से इनका पर्दाफाश करने की सोची ।

यह मामला अभी तक सुलझा नही और कोलकत्ता पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है । जैसे ही इस मामले की सच्चाई का पता लगेगा हम आपके सामने लेकर प्रस्तुत होगे।