शमी को फंसता देख हरभजन सिंह ने पहले ही ट्वीट के ज़रिये मांगी पत्नी गीता से माफ़ी…

हरभजन टेस्ट क्रिकेट में भारत के लिए तीसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज़ हैं. वर्ष 1998 में पदार्पण के बाद चयनकर्ता हरभजन सिंह से प्रभावित नही हुए, जिसके बाद एक-दो नहीं बल्कि 3 वर्षो तक उन्हें टीम से बाहर रखना पड़ा। इसी दौरान उनके पिताजी का निधन हो गया, और उन्होंने परिवार की सारी जिम्मेदारी अपने कंधे पर उठा ली।

छोटी से उम्र मे भज्जी के कंधो पर जिम्मेदारिया बढ़ गई थी, जिस वजह से इनका क्रिकेट करियर खतरे मे आ गया था ।हरभजन सिंह के पिता का सपना था कि हरभजन क्रिकेटर बने और इस सपने को पूरा करने के लिए हरभजन सिंह ने डबल मेहनत की । बीमार होने के बावजूद भी हरभजन सिंह प्रैक्टीस सेशन नही छोड़ते थे।

पिछले एक साल से हरभजन सिंह भारतीय टीम से बाहर चल रहे है और आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि हरभजन सिंह ने आखिरी मैच 2015 अगस्त को खेला था। हरभजन सिंह का जन्म पंजाब के जलंधर शहर मे हुआ था।

हरभजन सिंह और गीता बसरा ने अक्टूबर 2015 मे एक दूसरे से शादी की थी।जिसके बाद इनकी एक बेटी हुई और यह बहुत ही अच्छे से अपना जीवन व्यतीत कर रहे है।12 मार्च को हरभजन की पत्नी गीता बसरा का जन्म दिन था, जिस पर हरभजन सिंह ने ट्वीटर पर एक ट्वीट किया ।

इस ट्वीट को देख लगता है कि हरभजन सिंह अपनी पत्नी से निवेदन कर रहे है कि वह मोहम्मद शमी की पत्नी की तरह कोई विवाद ना खड़ा करे।इन्होने इस ट्वीट मे लिखा है कि “जन्म दिन मुबारक हो वाईफ खुश रहो, तंदरुस्त रहो और हस्ते रहो ।कभी कोई मुझसे शिकायत हुई तो जरुर बताना।सारी ख़ुशियाँ आपके पैरो मे लाकर रख दूंगा ।हमेशा प्यार करूंगा”।

हम सब जानते है कि मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति पर कई तरह के आरोप लगाए है। शमी की पत्नी ने कई लड़कियों के साथ यौन संबंध रखने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं, शमी की पत्नी हसीन जहां ने मैच फिक्सिंग का आरोप मोहम्मद शमी पर लगाया है।

हरभजन सिंह के इस ट्वीट से साफ झलक रहा है कि यह अपनी पत्नी से निवेदन कर रहे है कि कोई शिकायत हो तो जरुर बताए ना कि किसी बाहर वालो को बताए’।