क्रिकेट से दूर MS Dhoni कुछ ऐसे मना रह हैं छुट्टियां, शेयर किया एक बहुत ही खूबसूरत वीडियो..

हम सब जानते है कि दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला से लौटने के बाद भारतीय टीम के कई सीनीयर और स्टार खिलाड़ियों को निदहास ट्रॉफी के लिए आराम दिया गया है ।जिन जिन खिलाड़ियों को बीसीसीआई ने आराम दिया है, वो सभी अपने अपने परिवारो के साथ क्वालिटि टाइम स्पेंड कर रहे है।

मंगलवार यानि 13 मार्च को धोनी ने एक वीडियो पोस्ट की है जिसमे यह अपने परिवार यानि बेटी जीवा और साक्षी के साथ आराम के मूड मे नजर आ रहे हैँ ।जैसे ही यह वीडियो धोनी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की वैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लग गई है ।

Fun time with the family

A post shared by @ mahi7781 on

इस वीडियो मे हम सब देख सकते है कि धोनी अपने डॉग्स के साथ खेलते हुए ऩजर आ रहे है ।अब धोनी निदहास ट्रॉफी का तो हिस्सा नही है ,गैरतलब है कि धोनी अब सीधा आईपीएल खेलते हुए नजर आएगे।आईपीएल 2018 की शुरुआत 7 अप्रैल से होनी है , जिसका सभी क्रिकेट प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है।

2 साल के सस्पेंशन के बाद चेन्नई सुपर किंग्स एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार है।धोनी को इस बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स की कमान संभालने को दी हुई है।चेन्नई सुपर किंग्स ने एमएस धोनी, सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा को रिटेंशन पॉलिसी के तहत खरीदा था।इसके बाद राइट टू मैच के तहत डु प्लेसिस और डवेन ब्रावो को राइट टू मैच के तहत खरीदा था।आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि आईपीएल का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा।

महेंद्र सिंह धोनी के साथ साथ विराट कोहली को भी बीसीसीआई ने आराम दिया है ।यह भी अपनी पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे है ।रविवार को कोहली ने भी फोटो पोस्ट की थीं , जिसमे यह अनुष्का शर्मा के साथ टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे है ।

कोहली धोनी के अलावा हार्दिक पंड्या,जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और कुलदीप यादव को आराम दिया गया है ।