विराट कोहली को शादी के लिए इंग्लैंड की इस महिला क्रिकेटर ने किया था प्रपोज, फिर विराट ने किया था कुछ…

आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ इटली के हैरिटेज रिसॉर्ट में 11 दिसंबर को गुपचुप तरीके से शादी की थी। जिसके बाद विरुष्का ने फिनलैंड में हनीमून मनाया और फिर शादी का पहला ग्रैंड रिसेप्शन दिल्ली में 21 दिसंबर को दिया था। इस रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, शिखर धवन, गौतम गंभीर और सुरेश रैना जैसे बड़े क्रिकेटर भी शामिल हुए थे।

21 दिसम्बर को दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन के बाद,26 दिसंबर को मुंबई में विराट कोहली का दूसरा ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया गया था। विरुष्का की इस ग्रैंड रिसेप्शन में में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी, बॉलीवुड स्टार्स, बीसीसीआई के अधिकारी और कई नामी बिजनेसमैन और दिग्गज राजनेता शामिल थे।

अब विराट कोहली की शादी के तीन महीने बाद एक बड़ा खुलासा हुआ है कि एक विदेशी खिलाड़ी ने कोहली को शादी का प्रस्ताव दिया था।आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि अब यह विदेशी महिला खिलाड़ी इस महीने के अंत मे भारत का दौरा करने आएगी।

आप सभी ने डेनिअल वायट का नाम सुना होगा जी हा यह वही इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर है।साल 2014 में हुए टी-20 विश्व कप मे जब विराट ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार पारी खेली थी तब से डेनिअल वायट बहुत प्रभावित हुई थी।डेनिअल वायट ने अपने ट्वीटॅर से ही इन्हे शादी का प्रस्ताव भेज दिया था।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने डेनिअल वायट का जवाब बहुत ही शीलता के साथ दिया था।इसके बाद भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर गई थी।जहां यह दोनो मिले थे और कोहली ने इन्हे अपना बल्ला गिफ्ट के तौर पर दिया था।इस मुलाकात को लेकर डेनिअल ने कहा है कि

जब मैंने यह प्रस्ताव दिया था, उसके कुछ मिनट बाद ही हजारों लोगों ने मेरे ट्वीट को रीट्वीट किया था । कुछ लोग मेरे पिता को ईमेल भेज रहे थे। तभी मेरे पिता ने कहा कि हमें ऐसा नहीं करना चाहिए । भारतीय लोग इस बात को काफी गंभीरता से लेते हैं।

इंग्लैंड की यह महिला क्रिकेटर इस महीने के अंत मे शुरु होने वाली त्रिकोणीय श्रृंखला मे हिस्सा लेने के लिए भारत आएगी।आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि विराट द्वारा दिए गए बल्ले का नाम इन्होने बीस्ट रखा है।

यह त्रिकोणीय श्रृंखला भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच खेली जानी है ।इसकी श्रुआत 22 मार्च से मुंबई से होगी।