भारतीय कप्तान विराट कोहली के घर आने वाली है खुशखबरी..कोहली के इस ट्वीट ने मचाई खलबली.

जहां एक ओर भारतीय टीम रोहित शर्मा की कप्तानी मे निदहास ट्रॉफी मे खेल रही है।रोहित शर्मा को कप्तानी इसलिए दी गई है क्योँकि विराट कोहली को इस श्रृंखला के लिए आराम दिया गया है।

भारतीय कप्तान विराट कोहली को इस समय निदहास ट्रॉफी में आराम दिया गया है।दक्षिण अफ्रीका दौरे पर कप्तान कोहली ने शानदार प्रदर्शन किया था।कोहली इस समय अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और घरवालो के साथ अपना समय बीता रहे है।

इसी बीच विराट कोहली ने एक ऐसा ट्वीट किया है,जिसके बाद इनके फैंस काफी ज्यादा हैरान होगे।कोहली ने हाल ही मे ट्वीट किया है कि बहुत सारी अच्छी चीज़े यहाँ पर हो रही है, जल्द ही आप को खुशखबरी मिलेगी।जिसके बाद यह अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही कोहली कोई खुशखबरी दे सकते है।

Chilling and how! 😎

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

हाल ही मे कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ तस्वीर शेयर की है जिसमे इन्होने लिखा है कि चिलिंग !

💑

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का शर्मा ने भी कोहली के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमे यह कोहली को किस करती नजर आ रही है।

आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि 21 दिसम्बर को दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन के बाद,26 दिसंबर को मुंबई में विराट कोहली का दूसरा ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया गया था। विरुष्का की इस ग्रैंड रिसेप्शन में में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी, बॉलीवुड स्टार्स, बीसीसीआई के अधिकारी और कई नामी बिजनेसमैन और दिग्गज राजनेता शामिल थे।

इससे पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ इटली के हैरिटेज रिसॉर्ट में 11 दिसंबर को गुपचुप तरीके से शादी की थी। जिसके बाद विरुष्का ने फिनलैंड में हनीमून मनाया और फिर शादी का पहला ग्रैंड रिसेप्शन दिल्ली में 21 दिसंबर को दिया था। इस रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, शिखर धवन, गौतम गंभीर और सुरेश रैना जैसे बड़े क्रिकेटर भी शामिल हुए थे।