रोहित शर्मा के एक बार फिर फ्लॉप होने से ट्विटर पर लोगो ने जमकर उड़ाया उनका मज़ाक.

श्रीलंका में स्थित कोलंबो के प्रेमादासा स्टेडियम मे निदहास ट्रॉफी का आगाज 6 मार्च को हो चुका है ।पहला मैच भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया था, जिसमे भारतीय टीम को 5 विकेट से परास्त होना पड़ा था । भारतीय युवा टीम इस ट्रॉफी को जितने के लिए बहुत ही बेकरार है ।परंतु पहले ही मैच मे श्रीलंका ने भारतीय टीम को बैकफुट पर लाकर खड़ा कर दिया है ।परंतु दुसरे मैच में बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम ने अपना दम खम दिखाया।

यह त्रिकोणीय श्रृंखला टी-20 फोर्मेट मे खेली जाएगी ।इस त्रिकोणीय श्रृंखला मे कुल मिलाकर 7 मैच खेले जाएगे। आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि यह त्रिकोणीय श्रृंखला श्रीलंका के 70वे स्वतंत्र वर्षगाँठ के उपलक्ष पर रखी गई है ।

इसके अलावा यह त्रिकोणीय श्रृंखला राउंड रॉबिन लीग के रुप मे खेली जाएगी, जिसमे हर टीम एक दूसरे के साथ दो दो मैच खेलेगी ।वही प्वॉइंट टेबल पर शीर्ष दो पर रहने वाली टीमे फाइनल मे प्रवेश करेगी ।

भारतीय टीम की बात करे तो इन्होने अपने सीनीयर खिलाड़ियों को आराम दिया है ।वही दूसरी ओर रोहित शर्मा को भारतीय टीम की कप्तानी सौपी गई है ।वही दूसरि ओर श्रीलंकन टीम की बात करे तो इनकी टीम अनुभवहीन है।

अगर हम रोहित शर्मा की बात करते है तो हमारे जहन मे हाल ही मे संपन्न हुआ दक्षिण अफ्रीका दौरा याद आता है ।हम सब जानते है दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर रोहित शर्मा का बल्ला बिल्कुल खामोश रहा, जिस वजह से इन्हे आलोचनाओ का शिकार होना पड़ा था।

वैसे तो हम सब जानते है कि रोहित शर्मा वनडे और टी-20 क्रिकेट के विस्फोटक बल्लेबाजो मे से एक है।रोहित शर्मा के नाम ही वनडे क्रिकेट मे ऐसे बल्लेबाज है जिन्होने 3 दोहरे शतक लगाए है।

त्रिकोणीय श्रृंखला के पहले मैच मे रोहित शर्मा का फ्लॉप शो देखने को मिला।रोहित शर्मा ने एक बार फिर अपने प्रशंसको को निराश किया है ।रोहित शर्मा त्रिकोणीय श्रृंखला के पहले मैच मे शून्य पर आउट हो चुके है । रोहित शर्मा आज के मैच मे 4 गेंद खेलकर शून्य पर चमीरा ने अपनी गेंद पर आउट किया।चमीरा का साथ दिया जीवन मेंडीस ने जिन्होने शानदार कैच लपका।

दूसरे मैच की बात करे तो बांगलादेश के खिलाफ भी रोहित शर्मा ने सबको निराश किया और जल्द ही 17 रन पर आउट हो गए।

आज के मैच मे उम्मीद की जा रही थी कि रोहित शर्मा अच्छा प्रदर्शन करेगे,परंतु इनकी खराब फोर्म अभी भी जारी है ।इन्होने एक बार फिर निराशजनक प्रदर्शन किया है और अपने प्रशंसको को निराश किया है ।आज थोड़ा सा मोमेंटम तो मिला था परंतु धननजय की गेंद पर रोहित शर्मा कुसल मेंडिस को कैच थमा बैठे।आज भी यह 11 रन पर आउट हो गए, जिसके बाद ट्वीटर पर तो बवाल मचा हुआ है, आइए देखते है ट्वीटर पर बवाल: