रोहित शर्मा की कप्तानी पर छाए काले बादल, इस खिलाड़ी को किया जा सकता है टीम मे शामिल.

श्रीलंका मे खेली जा रही त्रिकोणीय श्रृंखला मे भारतीय टीम की कप्तान रोहित शर्मा को सौंपी गई है।रोहित शर्मा को कप्तानी सौपी जाने की वजह भारतीय नियमित कप्तान विराट कोहली है, जिन्हें इस श्रृंखला मे आराम दिया गया है।

दक्षिण अफ्रीका दौरे से ही रोहित शर्मा अपनी खराब फोर्म से जूझ रहे है।निदहास ट्रॉफी मे भी इनकी खराब फोर्म नजर आ रही है।

आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि रोहित शर्मा के लिए दक्षिण अफ्रीका दौरा किसी बुरे सपने से कम नही है।दक्षिण अफ्रीका मे रोहित शर्मा ने 2 टेस्ट मैचो की 4 पारियों में खेलते हुए 19.50 की औसत से सिर्फ 78 रन ही बनाने मे सक्षम रहे थे।

इसके अलावा दक्षिण अफ्रीका मे खेले गए 6 वनडे मैचो की श्रृंखला मे 6 मैच खेलते हुए इन्होने 28.33 की औसत के साथ और 82.93 की स्ट्राइक रेट से मात्र 170 रन ही बना पाए थे।

टी-20 श्रृंखला की बात करे तो 10.67 की औसत और 177.78 की स्ट्राइक रेट से इन्होने महज 32 रन ही बनाए थे।

इन आँकड़ों से साफ दिखाई दे रहा है कि यह दक्षिण अफ्रीका मे बुरी तरह विफल रहे है ।उम्मीद की जा रही थी कि निदहास ट्रॉफी मे इनका बल्ला जमकर बोलेगा, परंतु इस त्रिकोणीय श्रृंखला मे भी यह फीके दिखाई दिए।

त्रिकोणीय श्रृंखला के पहले ही मैच मे रोहित शर्मा ने श्रीलंकाई गेंदबाजो के सामने दम तोड़ दिया था और 0 बनाकर पैवेलियन लौटे थे।इसके बाद बांगलादेश के खिलाफ यह अच्छी ट्च मे दिख रहे थे, परंतु 17 रन पर ही यह आउट हो गए थे।

रोहित शर्मा का बार बार विफल होना इन्हे टीम से बाहर करने की मांग कर रहा है।रोहित शर्मा के स्थान पर युवा सलामी बल्लेबाज के एल राहुल को टीम मे शामिल करने की माँग की जा रही है।

सोशल मीडिया पर कई लोगो का कहना है कि रोहित शर्मा के स्थान पर के एल राहुल को प्लेइंग इलेवन मे शामिल किया जाएँ।

भारतीय टीम के अभ्यास सत्र की एक वीडियो के एल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर डाली है।जिसमे के एल राहुल काफी आक्रामक अभ्यास करते नजर आ रहे है ।

के एल राहुल ने जो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है उस पर सभी राहुल की तो प्रषंसा कर रहे है लेकिन रोहित शर्मा की खराब फोर्म को देखते हुए भद्दे भद्दे कमेंटस कर रहे है।

Follow through ✅✅✅ ???? @rahulkl #TeamIndia

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on