हम सब जानते है कि मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति पर कई तरह के आरोप लगाए है। शमी की पत्नी ने कई लड़कियों के साथ यौन संबंध रखने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं, शमी की पत्नी हसीन जहां ने मैच फिक्सिंग का आरोप मोहम्मद शमी पर लगाया है।

शमी ने अपनी पत्नी के इन सभी आरोपों से इनकार कर दिया है और कहा है कि उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। शमी की पत्नी हसीन जहां ने यह भी दावा किया है कि इन्होंने कई लड़कियों के साथ शमी की निजी व्हॉट्सपॉट चैट का दावा किया है और उसने एक ही साथ चैट को मीडिया के सामने ला खड़ा किया है। हसीन जहां ने यह भी कहा था कि यह पूरी चैट केवल 10% ही है, जिस पर इन्होंने प्रस्तुत किया है कि इनके पास ओर भी शमी की खिलाफ धोखाधड़ी के अधिक सबूत है।

अलिशबा की यह चैट फेक लग रही है , आइए देखते है कैसे :-

और अगली तस्वीर जो चैट को दर्शाती है कि “मैं सो गया”, “3hr” को 3:09 रात को किया है और बातचीत को बहुत स्पष्ट रूप से देखा गया था कि दोनों लोग पिछली रात के बारे में ही बात कर रहे हैं।

भारत और दक्षिण अफ्रीका जोहान्सबर्ग में तीसरे टेस्ट खेल रहे थे जो 24 जनवरी को शुरू हुआ और 28 जनवरी को समाप्त हो गया था। खिलाड़ी को ड्रेसिंग रूम में मोबाइल फ़ोन लेने की इजाजत नहीं है यहां तक ​​कि खिलाड़ियों को मैच अवधि के दौरान फोन का उपयोग करने की अनुमति भी नहीं होती।

शमी 26 जनवरी को तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन के बाद अगले मैच में बल्लेबाजी करने आए थे, यह पता चला है कि चाय का समय लगभग 3:00 बजे का है। लेकिन लगभग 3: 00 बजे चाय के समय, भारत छह विकेट नीचे और शामी को अगले दिन आने के लिए तैयार किया गया था और चाय के बाद 3 ओवरों के बाद बल्लेबाजी करने आए थे। यानी रहाणे की विकेट के बाद 28 गेंद में 27 रनों का योगदान दिया, जिसमें 1 चौके और दो छक्के शामिल थे।

इसलिए, सुनिश्चित नहीं हैं कि यह सभी चैट सच हैं या नहीं, लेकिन शमी पर इन सभी आरोपों के बारे में जांच की जानी चाहिए। लेकिन यह बहुत स्पष्ट दिखता है कि शमी चैट समय के दौरान मैच खेल रहा था।

शमी की पत्नी ने मोहम्मद शमी पर कई आरोप लगाए है और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी शुरु से ही इन आरोपो को खारिज करते हुए है। शमी बहुत यातनाओं से गुजर रहा है और उनकी पत्नी ने शमी को दंड देने के लिए कानूनी मार्ग अपना लिया है,क्योंकि वे पीछे हटने से मना कर दिया है। अगर उसके खिलाफ आरोप सही साबित होते हैं तो भारतीय तेज गेंदबाज का भविष्य को भारी झटका लगा सकता है।