धोनी ने शमी के उपर लगे आरोपों पर दिया दिल को जीत लेने वाला ब्यान.

हम सब जानते है कि मौजूदा समय मे भारतीय टीम के तेज गेंदबाज पर कई आरोप लगे होने की वजह से ये सुर्खियों मे है।यह आरोप ओर किसी ने नही बल्कि इनकी पत्नी हसीन जहां ने लगाए है।मोहम्मद शमी की ज़िंदगी मे मानो सहलाब आ गया हो।रातो रात इनकी ज़िंदगी मे इनकी पत्नी तूफान ले आई।

मोहम्मद शमी की पत्नि हसीन जहां ने कई तरह के आरोप लगाए है, इन आरोपो मे घरेलू हिंसा, अतिरिक्त वैवाहिक अफेयर,जान से मार देने की धमकी आदि जैसे कई आरोप शामिल है।सिर्फ इतना ही नही हसीन जहां ने कोलकत्ता के जाधवपुर थाने में मोहम्मद शमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त ने पुष्टि की है कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने कोलकाता के जाधवपुर पुलिस थाने में अपने पति के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। शमी के खिलाफ लगाए गए अन्य आरोप धारा 307 के तहत हैं – हत्या का प्रयास, धारा 323 – स्वेच्छा से चोट लगी है, धारा 376-बलात्कार, धारा 50 – आपराधिक धमकी जैसे मामले दर्ज हो चुके है।

यह मामला अभी तक सुलझ नही पाया है और हर कोई यही जानना चाहता है कि मोहम्मद शमी पर लगे आरोप सही है या बेबुनियाद। खैर जो भी है सच्च छुपाए से नही छुपता तो जल्द ही इस मामले का हल हम सबके सामने होगा।

इसी बीच भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मीडिया से बातचीत करते हुए मोहम्मद शमी के बारे मे कहा है कि “मुझे जहाँ तक पता हैं, शमी एक  बेहतरीन इन्सान हैं, शमी अपनी पत्नी और देश को धोखा दे ऐसा नहीं हो सकता| यह शमी का निजी मामला है और हमारा इस मुद्दे पर कोई राय देना बिलकुल भी सही नहीं हैं|शमी एक अच्छे क्रिकेटर हैं और उन्हें निजी समस्याओं से बाहर निकलकर क्रिकेट  पर ज्यादा  ध्यान देने की जरूरत हैं”।यह खबर पंजाब केसरी मे छापी गई थी।

एक ओर भारतीय वर्तमान कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री जिन्होने अभी तक शमी के बारे मे नही कहां है।बीसीसीआई ने भी मोहम्मद शमी को कॉन्ट्रैक्ट से बाहर रखा है और वही धोनी ने वह कर दिखाया जिससे दुनिया इन्हे सैल्यूट करेगी।