कल बांगलादेश के मुशफिकुर रहीम ने श्रीलंका को धूल चटाने के बाद किया ‘NAGIN डांस’… देखे वीडियो.

10 मार्च यानि शनिवार को बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच निदहास ट्रॉफी का तीसरा मैच खेला गया था।यह मैच श्रीलंका में कोलंबो के आर प्रेमादासा स्टेडियम मे खेला गया था।

इस त्रिकोणीय श्रृंखला का यह मैच काफी दिलचस्प था और इस मैच मे छक्को चौको की बारिश से सभी दर्शको ने जी भर के लुफ्त उठाया।

बांगलादेश की टीम ने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए श्रीलंका के चारो खाने पस्त कर दिए।इस मैच के बाद बांगलादेश के सभी खिलाड़ियों की जमकर प्रषंसा हो रही है ।

आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि बांगलादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और इस स्टेडियम मे लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ही 5 मे से 4 बार जीती है ।

श्रीलंकाई टीम की शुरुआत काफी आक्रामक हुई ।इस आक्रामक पारी की शुरुआत का पूरा पूरा श्रेय कुसल मेंडिस और कुसल परेरा को जाता है ।कुसल परेरा ने सबसे ज्यादा 48 गेंदो पर 74 रन बनाए , तो वही कुसल मेंडीस ने 30 गेंदो पर 57 रन की शानदार पारी खेली।बांगलादेश की ओर से मुस्तफिज़ुर रहमान ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल की।

इस लक्ष्य का पीछा करते उतरी बांगलादेशी टीम काफी आक्रामक मूड़ में मैदान पर उतरी थी।बांगलादेशी टीम ने 19.4 ओवर मे 5 विकेट रहते हुए 215 रन का लक्ष्य प्राप्त कर लिया था।यह जीत हासिल करके बांगलादेशी टीम ने महत्तवपूर्ण 2 प्वॉइंट दर्ज कर लिए है ।

बांगलादेश की ओर से मुशफिकुर रहीम ने 35 गेंदो पर शानदार 72 रन की जीताऊ पारी खेली।रहीम की इस शानदार पारी में 5 चौके और 4 छक्के शामिल थे।मैच के अंत मे नाबाद पारी के लिए इन्हे मैंन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था।  

बांगलादेश को जैसे ही मुशफिकुर रहीम ने अपने बल्ले से 19.4 ओवर मे जीत दिलाई,वैसे ही मुशफिकुर रहीम ने जोश मे आकर मैदान मे शानदार तरीके से नागिन डांस किया ।इनका नागिन डांस ने सबके दिल को लुभाया ।

कॉमेंटेटर संजय मांजरेकर ने इस दौरान यह भी कह दिया नागिन डांस वाला सेलिब्रेशन पहली बार देखा है।आइए देखते है वीडियो:-