मोहम्मद शमी ने मैच फिक्सिंग के घिनौने आरोप पर दिया बड़ा बयान

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शामी का विवाद नियमित रूप से चल रहा हैं क्योंकि लगातार इंटरव्यू की वजह से इनकी निज़ी ज़िंदगी के बारे में कई खुलासे हो रहे हैं। मोहम्मद शमी पर अपनी पत्नी हसीन जहां ने आरोप लगाया गया है कि कि वह एक महिला के साथ अतिरिक्त वैवाहिक मामलों में शामिल है जो कराची में रहती है और भारत में भी इनका कई महिलाएंओ के साथ चक्कर चल रहे है।इसके अलावा घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग का भी आरोप इनपर लगाया गया है।

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी द्वारा की गई पाकिस्तानी महिला के साथ बातचीत की तस्वीरें अपनी फेसबुक आईडी से पोस्ट कीं है । चित्रों में महिला की तस्वीरों को भी शामिल किया गया है जो कि थोड़ा निजी और चंचल बातचीत भी है। हसीन जहां ने बताया है कि ये सिर्फ एक नमूना हैं क्योंकि मोहम्मद शमी ने अनेको तरह से टॉर्चर किया है।

हम सब जानते है इस समय मोहम्मद शमी अपनी पत्नी द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपो की वजह से सुर्खियों मे है ।बीसीसीआई ने नए वेतन स्ट्रक्चर से भी मोहम्मद शमी को दूर रखा है और अब इनको एक ओर झटका लगने की उम्मीद है ।

अब ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मोहम्मद शमी का क्रिकेटिंग करियर डूबता जा रहा है।आईपीएल 2018 के लिए शमी पर संकट के बादल मंडरा रहे है ।हाल ही मे मोहम्मद शमी की पत्नी ने इनपर तरह तरह के गंभीर आरोप लगाए है ।

मिरर नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, आईपीएल फ्रैंचाइज़ी दिल्ली डेयरडेविल्स के दुआ ने कहा है कि हम उनका फैसला करेंगे। “हम शमी के संबंध में बीसीसीआई के फैसले की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

इंटरव्यू में मोहम्मद शमी कई बार भावुक हो गए थे, इन्होंने बताया किया कि वह मैच फिक्सिंग जैसा कुछ सोचने से पहले मरना पसंद करेंगे। बीसीसीआई के बारे में बात करते हुए आशावादी पक्ष को दिखाया और कहा कि वो जो फैसला करेगे मुझे मंजूर होगा।

“मैंने अपने दिल से खेला है, हर बार जब मैं मैदान पर मौजूद होता हूं तो यकीनन 100% से अधिक देने का प्रयास करता हूँ। हमारी सीमा की सुरक्षा करने वाले सुरक्षा कर्मियों के लिए मेरे पास बहुत सम्मान है मैं हमेशा उनकी कठिनाई के बारे में सोचता हूं। मैं मैच-फिक्सिंग के के बारे में सोचने से पहले मरना पसंद करूंगा।