शान और शोहरत ऐसी चीज़ है जिसे पाकर इंसान बेसुध हो जाता है ।एक व्यक्ति जितना फेमस है वो उतना ही ज्यादा अलग अलग इंसानो से जुड़ता जाता है।आज हम आपके सामने ऐसे ही कुछ लोगो की कहाँनिया आप सब के सामने लेकर आए है,जो शमी के विवाद से मिलती जुलती है।

  • मोहम्मद शमी

मोहम्मद शमी और इनकी पत्नी हसीन जहां का विवाद काफी चर्चा मे है।शमी की पत्नी हसीन जहां ने इनपर काफी गंभीर आरोप लगाए है ।जैसे कि घरेलू हिंसा,मैच फिक्सिंग और अनेक लड़कियों के साथ शारिरिक संबंध।

  • अमित मिश्रा

2015 मे भारतीय क्रिकेटर अमित मिश्रा पर इनकी महिला दोस्त ने गाली और मारपीट का आरोप लगाया था।जिस कारण अमित मिश्रा बैगलुरु पुलिस के सामने पेश हुए थे।

  • मुरली विजय और दिनेश कार्तिक

कोलकत्ता नाईट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक और इनकी पत्नी नीतीका के बीच शादीशुदा संबंध खत्म हो चुके है ।वैसे देखा जाए तो इनका यह रिश्ता ओर कोई नही दिनेश कार्तिक के बचपन के दोस्त और साथी खिलाड़ी मुरली विजय की वजह से टूटा है।

आईपीएल 5 के दौरान दिनेश कार्तिक ने अपनी पत्नी नीकीता को मुरली विजय से मिलवाया था।इस मिलाप के बाद से ही मुरली विजय और नीकीता के बीच अफेयर शुरु हो गया था।कार्तिक को जैसे ही इस बात का पता चला वैसे ही उन्होने नीकीता को तालाक दे दिया।जिसके बाद मुरली विजय और नीकीता ने शादी कर ली।

  • सरदार सिंह

क्रिकेट सितारो के साथ साथ भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ी भी इस लिस्ट मे शामिल है।भारतीय हॉकी टीम के मौजूदा कप्तान सरदार सिंह पर दो साल पहले से ही ब्रिटिश मूल की एक महिला ने यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया हुआ है।

यह महिला भी एक हॉकी खिलाड़ी है और इन्होने खुद सरदार सिंह का मंगेतर बताया है।सरदार पर शादी का झांसा देकर इनके साथ शारिरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया था।