पत्नी ने लगाया मैच फिक्सिंग का आरोप..लेकिन कभी देश के लिए ‘पाकिस्तान से भी लड़ बैठे’ थे मोहम्मद शमी…

कल यानि 9 मार्च को मोहम्मद शमी का जन्मदिन था।हम सब जानते है कि इनकी ज़िंदगी मे जो मुश्किले चल रही है उससे लगता नही कि इन्होने अपने जन्मदिन पर खुशी व्य्क्त की होगी।इनकी ज़िंदगी मे इनकी पत्नी हसीन जहां ने तरह तरह के गंभीर आरोप लगाकर भूचाल लाया हुआ है ।

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने इनपर तरह तरह के गंभीर आरोप लगाए है ।जैसे कि दूसरी महिलाओ के साथ नाजायज संबंध का आरोप, घरेलू हिंसा और कल तो मैच फिक्सिंग का भी आरोप लगाया है।

शमी की पत्नी ने तेज गेंदबाज पर बहुत से आरोप लगाए थे लेकिन भारतीय तेज ने इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया है।शमी ने कहा है कि उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है और वे अपनी पत्नी द्वारा लगाए गए इन सभी आरोपों के बारे में पता करने की कोशिश करेंगे। शमी ने कहा है कि उनकी अपनी सास के साथ बात हुई है और उन्होने बहुत ही अच्छे से बात की है।

कुछ दिन पहले ही मोहम्मद शमी ने शमी ने अपने ट्वीटर अकाउंट द्वारा कुछ तस्वीरे पोस्ट की थी जिसमे यह अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ ऋधिमान साहा के परिवार के साथ नजर आ रहे थे।इन तस्वीरो को ऐसा बिल्कुल नही लगता कि इन दोनो के बीच कुछ हुआ होगा।

मोहम्मद शमी बीते साल भी काफी चर्चा मे आए थे।चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच मे मोहम्मद शमी पाकिस्तानी दर्शको से भिड़ने के लिए तैयार हो गए थे।आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि इस मैच में पाकिस्तान टीम को जीत मिली थी।इसी दौरान भारतीय टीम पैवेलियन जा रहे थे और तभी पाकिस्तानी दर्शको ने इन पर उकसाना शुरु कर दिया।

एक फैन ने कोहली को देखकर कहा कि “अकड़ टूट गई तेरी कोहली” ।हालाँकि आक्रामक कोहली ने इसका पलटवार नही किया और चुप चाप चले गए।

इसके बाद दूसरे फैन ने कहा “बाप कौन है” यह सुनकर शमी आग बबूला हो गए और पीछे मुड़कर उस फैन के पास जाने लगे ।लेकिन इतने मे कैपटन कूल धोनी ने आकर बात संभाल की और शमी को ले गए।

ऐसा ही एक ओर वाकया बीते साल जुलाई मे देखा गया था।इस समय कोलकत्ता मे इनके घर पर हमला हुआ था।शमी ने 4 लोगो पर गाली देने का और सोसाइटी के गार्ड को पीटने का आरोप लगाया था।यह सारी घटना कार पार्किंग मे बहस होने के कारण हुई थी।

शमी के भाई भी कई विवादो मे रहे है ।शमी के भाई मोहम्मद हसीब को 2016 मे अमरोहा पुलिस ने गौ तस्कर को भगाने और पुलिस के साथ मारपीट के मामले मे इन्हे गिरफ्तार किया था।