इस लड़की पर अपना सब कुछ हार बैठे हैं ‘कुलदीप यादव’.. ले जाना चाहते है डेट पर.

भारत के युवा चाइनामैन कुलदीप यादव अपनी प्रतिभा के कारण क्रिकेट जगत में अपनी पहचान बना चुके हैं। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर इन्होने बल्लेबाजो के पसीने छुटाए हुए थे, यह दिन पर दिन अपने खेल मे ओर भी सुधार ला रहे है ।

मैदान पर अपनी फ़िरकी गेंद से सभी बल्लेबाजों को परेशान करने वाले कुलदीप यादव पर्सनल जीवन में बेहद मजाकिया किस्म के इंसान हैं। चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव आईपीएल में केकेआर टीम के एक अभिन्न अंग है।

जिस तरह यह बल्लेबाजो को क्लीन बोल्ड करते है उसी तरह अब यह भी अपने निजी जीवन मे क्लीन बोल्ड हो गए है ।इन्हे बॉल्ड किया है बॉलीवुड जगत की सबसे सुंदर अभिनेत्री ने , जिनके यह बहुत बड़े फैन है ।यह इनकी कोई भी फिल्म देखना नही भूलते।

आखिर अब आप सोच रहे होगे कि यह अभिनेत्री कौन है , तो हम सब आपको बता दे यह अभिनेत्री ओर कोई नही श्रीलंका की रहने वाली जैकलिन फर्नेंडेस है ।

एक इंटरव्यू के दौरान कुलदीप यादव ने बताया था कि यह जैकलिन को बहुत पसंद करते है ।यह जैकलिन को इतना पसंद करते है कि इनकी कोई फिल्म देखना नही भूलते।इसके बाद इनसे पूछा गया कि जैकलिन मे ऐसा क्या है जो ओरो मे नही तो इन्होने हँस कर इस बात को टालना चाहा।हँस कर टाल देने से कुलदीप यादव का जैकलिन के लिए प्यार कम नही होगा।

हम सब जानते है कि जैकलिन श्रीलंका कि पूर्व मिस मिस वर्ल्ड है , जिन्होने बॉलीवुड मे हर अभिनेता के साथ स्क्रीन शेयर की है ।वही हम कुलदीप यादव की बात करे तो इन्होने अपने छोटे से करियर मे अपनी पहचान एक बडे़ नाम के रुप मे बना ली है ।ऐसे मे अब यह देखना बहुत ही दिलचस्प होगा कि जब यह बात जैकलिन को पता चलेगी तो उनकी ओर से क्या रिएक्शन आएगा।

बॉलीवड और किक्रेट का रिश्ता बहुत पुराना रहा है। हैंडसम किक्रेटर और खूबसूरत अभिनेत्रियों के अफेयर की खबरें भी आम बात रही हैं।भारतीय क्रिकेटर्स और बॉलीवुड की एक्ट्रेस का पुराना कनेक्शन रहा हैं। टीम के कई खिलाड़ियों का बॉलीवुड की एक्ट्रेस के नाम जुड़ा, जिस दौरान कुछ की लव स्टोरी अधूरी रह गई. जब, कुछ आज पति-पत्नी हैं।