सिर्फ एक छक्का लगाने के साथ ही Raina बना लेंगे ऐसा रिकॉर्ड जिसके आस पास भी नहीं है कोहली और धोनी.

श्रीलंका की सरजमी पर 6 मार्च से निदहास ट्रॉफी का आगाज हो चुका है ।आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि निदहास ट्रॉफी त्रिकोणीय श्रृंखला है, तो इस श्रृंखला में भारत,श्रीलंका और बांगलादेश टीम हिस्सा ले रही है ।

पहले मैच मे मिली करारी शिकस्त के बाद भारतीय टीम दूसरा मैच बांगलादेश के खिलाफ खेलने को तैयार है ।दोनो देशो के बीच यह मैच कोलंबो के आर प्रेमादासा स्टेडियम मे खेला जाएगा।

आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि पहला मैच भारत और श्रीलंका के बीच हुआ था।जिसमे श्रीलंकन टीम ने भारतीय टीम के चारो खाने पस्त कर दिए थे।पहले मैच मे 5 विकेट से जीत हासिल कर श्रीलंकन टीम के हौसले जरुर बड़े होगे।

भारतीय प्रशंसको को यकीन है कि दूसरे मैच में टीम शानदार प्रदर्शन करेगी और बांगलादेश को हराएगी।आज होने वाले दूसरे मैच मे सभी की नजरे सुरेश रैना के ऊपर टिकी होगी।दक्षिण अफ्रीकन सरजमी पर सुरेश रैना ने टी-20 मे शानदार प्रदर्शन किया था।सुरेश रैना ने श्रीलंका के खिलाफ पहले मैच मे सिर्फ 1 रन बनाने मे ही कामयाब हुए थे।

अगर सुरेश रैना भारतीय टीम मे अपना स्थान पक्का करना चाहते है तो इन्हे शानदार प्रदर्शन कर टीम को जीताना होगा।सुरेश रैना का अच्छा प्रदर्शन इनको 2019 विश्व कप के लिए टिक्ट प्रदान कर सकता है।

आज होने वाले मैच मे सुरेश रैना अपने नाम एक बड़ा रिकॉर्ड दर्ज कर सकते है।सुरेश रैना ने अभी तक भारतीय टीम के लिए कुल मिलाकर 69 टी-20 मैच खेले है ।इस दौरान इन्होने 133.72 की स्ट्राइक रेट की मदद से 1396 रन बनाए है।

रैना ने टी-20 अंतराष्ट्रीय में 49 छक्के लगाए है ।बांगलादेश के खिलाफ खेले जाने वाले इस मैच मे अगर रैना एक ओर छक्का लगा देते है तो देश के लिए यह इस फोर्मेट में 50 छक्के पूरे कर लेगे।   

टी-20 क्रिकेट मे सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले मे युवराज सिंह सबसे आगे है ।इनके नाम 74 छक्को का रिकॉर्ड है ।इनके बाद रोहित शर्मा का नाम आता है और इनके नाम 69 छक्के का रिकॉर्ड दर्ज है।