12.3 ओवर मे वाशिंगटन सुंदर ने कार्तिक के साथ मिलकर कुसल परेरा को बनाया ऐसा बेवक़ूफ़ जिससे उन्हें खोनी पड़ी अपनी विकेट.

मंगलवार को खेले गए निदहास ट्रॉफी के पहले मैच मे श्रीलंका ने भारतीय टीम के चारो खाने परास्त कर दिए है ।श्रीलंका की ओर से बल्लेबाज कुसल परेरा का जलवा देखने को मिला और इन्होने अपनी टीम के लिए शानदार 37 गेंदो पर 66 रन बनाए।

कुसल परेरा ने शानदार 178.38 की स्ट्राइक रेट से 37 गेंदो पर 66 रन की पारी खेली।इनकी 66 रन की तूफानी पारी में 6 चौके और 4 छक्के शामिल थे।श्रीलंका ने यह मैच 19वे ओवर मे 5 विकेट के साथ जीत लिया था।

नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने आए श्रीलंकाई बल्लेबाज कुसल परेरा ने जमकर भारतीय गेंदबाजो की धुनाई की थी।लेकिन जब यह 66 रन के स्कोर पर थें तब भारत के युवा स्पिनर गेंदबाज वाशिंगटन सुंदर ने इनको अपने जाल मे फंसाया।

श्रीलंकाई बल्लेबाजों के सामने 13वे ओवर मे वाशिंगटॅन सुंदर गेंदबाजी कर रहे थे।इनके इस ओवर की तीसरी गेंद पर कुसल परेरा स्ट्राइक पर मौजूद थे।कुसल परेरा वाशिंगटन सुंदर की तीसरी गेंद पर प्रहार करना चाहते थे, परंतु वाशिंगटन सुंदर ने अपनी चालाकी का नमूना दिखाया।

वाशिंगटन सुंदर की यह गेंद कुसल परेरा की समझ से परे थी और वह आगे निकलकर एक बड़ा शॉट खेलना चाहते थे।लेकिन यह गेंद को समझ नही पाए और दिनेश कार्तिक ने शानदार विकेट कीपींग का नमूना दिखाया।दिनेश कार्तिक ने विकेट के पीछे बिना गलती किए हुए अपनी चुस्ती फुर्ती से कुसल परेरा को स्टंप आउट कर दिया।

आप इस वीडियो मे देख सकते है कि कैसे वाशिंगटन सुंदर ने अप्नी शानदार गेंदबाजी से श्रीलंकाई टीम के बल्लेबाज कुसल परेरा को आउट किया।

आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि इस मैच मे श्रीलंका ने शानदार तरीके से 18.3 ओवर मे लक्ष्य प्राप्त कर जीत हासिल कर ली ।श्रीलंका ने यह मैच 5 विकेट से जीत हासिल की थी।