काफी टाइम के बाद अनुष्का से मिलते ही गाड़ी में ये ‘हरकत’ कर बैठे विराट.

हाल ही मे भारतीय टीम ने अपनी जीत के साथ दक्षिण अफ्रीका का 58 दिन का दौरा समाप्त किया है ।इस दौरे के बाद भारतीय टीम आराम फर्मा रही है, जिसमे विराट कोहली का भी नाम है ।58 दिन के लंबे समय के बाद भारतीय टीम दक्षिण अफ़्रीका की सरजमी से वापस अपने देश लौट चुकी है ।

जब से भारतीय टीम वापस देश आई है तब से विराट कोहली चर्चा के पात्र बने हुए है ।हाल ही मे विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का को एयरपोर्ट पर रीसीव करने के लिए पहुँचे।जिसके बाद सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरे वायरल हो रही है।

इस तस्वीर मे दोनो ही बेहद खुश नजर आ रहे है और अनुष्का खासतौर पर शूटिंग से समय निकालकर अपने पति यानि विराट कोहली से मिलने पहुंची थी।दरअसल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा काफी लंबे समय बाद एक दूसरे से मिल रहे है , तो इसलिए कोहली मुंबई एयरपोर्ट पर अनुष्का को रिसीव करने गए थे।

इस दौरान जैसे ही अनुष्का शर्मा गाड़ी मे बैठी वैसे ही विराट कोहली ने अपने गले से लगा लिया ।शादी के तुरंत बाद ही यह दोनो अपने अपने काम मे व्यस्त हो गए थे।लेकिन जेसे ही इन्हे सुनहरा मौका मिला वैसे ही इन्होने समय बर्बाद ना करते हुए झट से अनुष्का को गले लगा लिया ।

अनुष्का शर्मा इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्म सुई धागा फिल्म की शूटिंग मे व्यस्त है ।वही दूसरी ओर कप्तान विराट कोहली को निदहास ट्रॉफी के लिए आराम दिया गया है ।इस मौके को देखते हुए अनुष्का शर्मा ने अपनी शूटिंग से समय निकालकर कोहली के पास पहुँचे है ।

विराट और अनुष्का शर्मा शादी के सात बंधन मे बँध चुके है । एएन आई की रिपोर्ट के मुताबिक पता चला था कि इन दोनो ने 11 दिसंबर को इटली के मिलान शहर के पास स्थित बोर्गो फिनोशिटो रिसोर्ट मे शादी कर ली है । इनकी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट होते ही सभी प्रशंसकों के चेहरे पर मुस्कान आ गई थी।

दक्षिण अफ्रीका दौरे के शुरुआती दिनो मे अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के साथ दक्षिण अफ्रीका मे ही थी ।जिसके बाद यह अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए वापस भारत आ गई थी ।लगभग दो महीने के लंबे इंतजार के बाद यह दोनो एक दूसरे से मिल रहे है और ऐसे मे यह एक दूसरे के गले ना लगे ऐसा हो ही नही सकता।

कोहली की एक ओर तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमे कोहली टैटू बनवा रहे है ।कुछ लोगो का कहना है कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका की सरजमी पर जीती है तो इसलिए इन्होने यह टैटू बनवाया है ।हालांकि शादी के बाद यह विराट का पहला टैटू है ।इनके शरीर पर 9 टैटू बने हुए है, जिससे हम अंदाजा लगा सकते है कि इन्हे टैटू से कितना प्यार होगा।