नाथन लॉयन ने डी विलियर्स को रन आउट करने के बाद करी बेहद ही शर्मनाक हरकत, देखे वीडियो..

दक्षिण अफ़्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचो की टेस्ट श्रृंखला का आगाज 1 मार्च से हो चुका है ।पहला टेस्ट मैच डरबन के किंग्समीड सहारा स्टेडियम मे खेला जा रहा है ।इस टेस्ट मैच के चौथे दिन ही ऑस्ट्रेलियाई टीम ने मजबूती से शिकंजा कस लिया था।

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजो ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए दक्षिण अफ्रीकन बल्लेबाजी को धवस्त कर दिया था।हालाँकि ऑस्ट्रेलियाई टीम दूसरी पारी मे 227 रन के कम स्कोर पर आउट हो गई थी ।जिसके बाद दक्षिण अफ्रीका को 417 रन के लक्ष्य का पीछा करना था।

दक्षिण अफ्रीका की शुरुआत ड्रामा के साथ हुई। ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजो ने शानदार गेंदबाजी करवाते हुए दक्षिण अफ्रीका को 39 रन पर 2 झटके दे दिए थे।जैसे ही दूसरी विकेट गिरी वैसे ही दक्षिण अफ्रीका के भरोसेमंद बल्लेबाज एबी डीवीलियर्स ने मैदान पर कदम रखा।इन्होने इस मैच की पहली पारी मे नाबाद 71 रन की पारी खेली थी।जबकि अन्य बल्लेबाज ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजो के सामने बुरी तरह फेल हो गए थे।

वैसे इस मैच की दूसरी पारी मे डीवीलियर्स बहुत ही नाटकीय अंदाज मे रन आउट होकर पैवेलियन लौटे।पारी के 12वे ओवर मे नाथन लॉयन गेंदबाजी करवा रहे थे।इस ओवर की अंतिम गेंद पर मार्करम ने स्क्वायर लेग पर एक शॉट खेला और एबी रन के लिए भागने लगे ।लेकिन मार्करम का ध्यान गेंद की ओर था, जब तक एबी को परिस्थिति का पता चलता वह आधी क्रीज़ तक पहुँच गए थे।

वही स्क्वायर लेग पर खड़े डेविड वार्नर ने तेजी से गेंद उठाकर लायन की तरफ थ्रो किया और लायन ने भी बिना चूक किए गेंद से बेल्स को उड़ा दी।लेकिन इसके बाद लायन ने एक शर्मनाक हरकत कर दी ।नाथन लायन ने बेल्स को उड़ाने के बाद गेंद इन्होने एबी के पास फैंक दी है । आइए देखते है इस वीडियो को जिसमे लायन ने यह शर्मनाक हरकत की है :-