स्टार या सोनी पर नहीं, इस चैनल पर फ्री दिखाया जाएगा श्रीलंका में होने वाली निदहास सीरीज का लाइव प्रसारण

0
3327

दक्षिण अफ्रीका का दौरा खत्म होते ही भारतीय टीम श्रीलंका मे होने वाली त्रिकोणीय श्रृंखला के लिए रवाना होगी।यह त्रिकोणीय श्रृंखला श्रीलंका में 6 मार्च से खेली जाएगी और इस त्रिकोणीय श्रृंखला मे भारत के अलावा श्रीलंका और बांग्लादेश हिस्सा ले रही है।

आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि यह त्रिकोणीय श्रृंखला श्रीलंका को स्वतंत्र हुए 70 वर्ष पूर्ण होने पर खेली जा रही है ।6 मार्च से शुरु होने वाली इस श्रृंखला के मैच को लेकर चैनल मे बदलाव किया गया है ।

इस श्रृंखला के सभी मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से शुरु होगे और ऐसे मे यह सभी मैच श्रीलंका के कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम मे खेला जाएगा।इस बार मैच का प्रसारण सोनी या स्टार पर नही बल्कि डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर खेला जाएगा।

इसके अलावा यह त्रिकोणीय श्रृंखला राउंड रॉबिन लीग के रुप मे खेली जाएगी, जिसमे हर टीम एक दूसरे के साथ दो दो मैच खेलेगी ।वही प्वॉइंट टेबल पर शीर्ष दो पर रहने वाली टीमे फाइनल मे प्रवेश करेगी ।

त्रिकोणीय श्रृंखला के लिए भारतीय टीम का चयन हो चुका है जिसमें कुछ सीनीयर खिलाड़ी जेसे कि विराट कोहली,महेंद्र सिंह धोनी, जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार को आराम दिया गया है।

इसके अलावा लंबे समय के बाद दक्षिण अफ्रीका की सरजमी पर टी-20 श्रृंखला के लिए चुने गए सुरेश रैना को एक बार फिर श्रीलंका मे होने वाली त्रिकोणीय श्रृंखला मे शामिल किया गया है।

जहा एक ओर भारतीय टीम मे कुछ सीनीयर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है तो वही दूसरी ओर श्रीलंका की टीम को एक बड़ा झटका लग चुका है ।श्रीलंका की टीम वैसे ही युवा सितारो से भरी हुई है और यह इस समय अपना अच्छा प्रदर्शन करने मे नाकाम है ।

श्रीलंका टीम के सबसे अनुभवी ऑलराउंडर एंजलो मैथ्यूज़ चोट के कारण त्रिकोणीय श्रृंखला से बाहर हो गए है ।इनको काल्फ इंजरी हुई है जिस वजह से पहले ही इनकी फिटनेस को लेकर संदेह था और अब यह सुनिश्चित हो गया है कि यह त्रिकोणीय श्रृंखला से बाहर हो गए है ।

आइए नजर डालते है भारतीय टीम पर:-  

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन (उप-कप्तान), केएल राहुल, दीपक हूडा, सुरेश रैना, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, विजय शंकर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), मनीष पांडे, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट, मोहम्मद सिराज, ऋषभ पंत