तीसरे टी-20 के दौरान Dhawan का गुस्सा शांत करने के लिए ड्रेसिंग रूम में पीठ की दर्द भूल ये क्या करने लगे कोहली

0
893

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 24 फरवरी को केपटाउन मे डिसाइडर मैच खेला गया था।भारतीय टीम ने इस रोमांचक मुकाबले मे जीत हासिल कर श्रृंखला पर भी 2-1 से कब्जा कर लिया है ।खेले गए इस दौरे के अंतिम मुकाबले मे भारतीय टीम ने 7 रन से जीत हासिल की है।

मैच के दौरान एक हैरान करने वाला वाकया देखा गया , जब कैमरे का एंगल मैदान की बजाय पैवेलियन की ओर मुड़ गया।जहा भारतीय खिलाड़ी बैठे हुए थे और यह हैरान करने वाला वाकया तब बन गया जब भारतीय कप्तान विराट कोहली बल्लेबाज शिखर धवन के सिर की मालिश करते हुए नजर आ रहे थे।

जैसे ही कैमरे की नजर भारतीय डगआउट पर गई तो सब यह देखकर हैरान हओ गाएँ कि भारतीय कप्तान विराट कोहली गब्बर नाम से विश्वविख्यात शिखर धवन के सिर की मालिश कर रहे थे।

इसी दौरान हिंदी कॉमेंटेटर ने मस्ती मे चुटकी लेते हुए कहा कि “हर कोई गब्बर के गुस्से को शांत रखने के लिए ऐसा कुछ करता है”।यह वाकया सुनने के बाद कॉमेंटेट्री बॉक्स मे बैठे सभी लोग जोर जोर से हँसने लगे।आइए देखते है वीडियो:-

तीसरे टी-20 मैच मे सभी भारतीय बल्लेबाजो ने अपना बेहतर योगदान दिया।भारतीय टीम की ओर से सबसे ज्यादा रन रैना ने 27 गेंदो पर 43 रन बनाए ।वही अंत मे हार्दिक पंड्या ने शानदार खेलते हुए 17 गेंदो पर 21 रन की पारी खेली।

जवाब मे लक्ष्य का पीछा करने उतरी दक्षिण अफ्रीकन टीम हार्दिक पंड्या की गेंदबाजी के सामने खामोश दिखाई दिए।हार्दिक पंड्या की गेंदबाजी पर दक्षिण अफ्रीकन बल्लेबाज रन बनाने मे असमर्थ रहे , या हम बोल सकते है कि पंड्या ने काफी किफायती गेंदबाजी की ।

दक्षिण अफ्रीका की टीम कुल 20 ओवर मे 6 विकेट के नुकसान पर 165 रन ही बना सकी ।जिसके फलस्वरूप भारत ने यह मैच 7 रन से अपने नाम कर लिया था।