बॉलीवुड अभिनेत्री सौन्दर्य शर्मा ने धोनी द्वारा दूसरे T20 में धमाकेदार प्रदर्शन को लेकर किया दिलचस्प ट्वीट.

0
217

दूसरे टी-20 मैच मे दक्षिण अफ्रीका के कप्तान जे पी ड्यूमिनी ने टॉस जीतकर भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया था।दक्षिण अफ्रीका ने यह मैच जीतकर श्रृंखला मे वापसी कर ली है और इस सीरीज़ मे 1-1 से बराबरी कर ली है।

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम की शुरुआत एक बार फिर खराब हुई ।सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा अपनी पहली ही गेंद पर तेज गेंदबाज जूनियर डाला के शिकार हो गऐ थे।परंतु धवन ने फिर अपनी क्लास दिखाई ओर 14 गेंदो पर 24 रन की शानदार पारी खेली ।हालांकि धवन अपनी पारी को ओर लंबा नही कर पाए।

माना जा रहा था कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इस मैच मे रिकॉर्ड्स की झड़ी लगा देगे।परंतु ऐसा कुछ देखने को नही मिला और यह महज 1 रन बनाकर पैवेलियन लौट गए थे।सुरेश रैना ने पिछले मैच मे भी आक्रामक पारी खेली थी और इस मैच में भी रैना ने शानदार तरीके से आक्रामक पारी खेली ।इन्होने शानदार 5 चौके लगाते हुए 24 गेंदो पर 30 रन ठोकें।

सुरेश रैना लंबी पारी खेलने मे बार बार विफल हो रहे है । ऐसे मे युवा बल्लेबाज मनीष पाँडे के कंधो पर दामोरदार था।मनीष पाँडे ने शानदार अपना दूसरा अर्धशतक लगाया , इन्होने 48 गेंदे खेलते हुए 6 चौको और 3 छक्को की मदद से 79 रन की शानदार पारी खेली ।

मनीष पांडे का साथ महेंद्र सिंह धोनी ने बखूबी निभाया, धोनी ने शानदार तरीके से आक्रामक बल्लेबाजी की।धोनी ने 28 गेंदे खेलते हुए 4 चौको और 3 छक्को की मदद से शानदार 52 रन बनाए ।धोनी की यह फोर्म देखने के लिए सभी तरस गए थे।अब वह अपनी फोर्म मे दिखाई दे रहे है ।

धोनी ने सेंचुरियन के मैदान पर हर जगह अपने शॉट्स खेले और इन्होने दर्शको का दिल लुभाए रखा ।धोनी की इस शानदार पारी के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री सौंदर्य शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “धोनी अमेज़िंग..लंबे समय बाद टी-20 मैच देखने का फैसला किया और मै खुश हूँ कि मैंने यह देखा…।

सौंदर्य शर्मा ने बॉलीवुड की फिल्म राँची डायरिस मे अपनी पहली फिल्म के तौर पर काम किया है ।सौंदर्य शर्मा ने इस फिल्म मे अभिनेत्री कंगना रनौट के साथ काम किया है।बीते साल यह अपनी फिल्म को प्रोमोट करने के लिए राँची में धोनी के घर भी पहुँची थी।इन्होने धोनी के साथ तस्वीरे भी ली थी ।